scriptकिसानों की समस्याओ को लेकर हुई चर्चा,ज्ञापन भी दिया | Gave a memorandum regarding the problems of farmers | Patrika News

किसानों की समस्याओ को लेकर हुई चर्चा,ज्ञापन भी दिया

locationश्योपुरPublished: Jan 15, 2019 08:33:12 pm

Submitted by:

Laxmi Narayan

राष्ट्रीय किसान संगठन की एक बैठक मंगलवार को यहां श्री हजारेश्वर पार्क में आयोजित हुई। बैठक में किसानों की यूरिया सहित अन्य कईसमस्याओं को लेकर चर्चाकी गई। बैठक के बाद किसानों की समस्याओं का निदान किए जाने की मांग को लेकर ज्ञापन भी दिया गया। संगठन के कार्यवाहक अध्यक्ष नाथूलाल मीणा की अध्यक्षता में आयोजित इस बैठक में किसान संगठन के प्रदेश संगठन मंत्री कुबेर सिंह सिकरवार विशेष रूप से उपस्थित थे। संगठन मंत्री सिकरवार ने बैठक में आए किसानों को संबोधित करते हुए संगठन को मजबूत बनाने का आह्वान किया।साथही कहा कि किसान संगठित होकर जितनी जोरदारी से अपनी आवाज उठाएंगे,उतनी ही शीघ्रता से किसानों की समस्याओं का समाधान होगा।इसलिए अपनी समस्याओं को लेकर आवाज जोरदारी से उठाईजाए। बैठक के बाद किसानों ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर कलक्टर को ज्ञापन दिया। ज्ञापन में किसानों ने जिले में व्याप्त यूरिया की समस्या का निदान और मंडी परिसर में बने टीनशेड को व्यापारियों से खाली कराए जाने और सोंईकलां सीप नदी के स्टाफ डैम की मरम्मत और गेटलगाए जाने की मांग की गई। बैठक में लक्ष्मीनारायण मीणा, भरत जाट, सियाराम मीणा, रामअवतार मीणा, विजय सिंह, कुंज बिहारी नागर आदि कईकिसान संगठन पदाधिकारी उपस्थित थे।

sheopur

sheopur

राष्ट्रीय किसान संगठन की एक बैठक मंगलवार को यहां श्री हजारेश्वर पार्क में आयोजित हुई। बैठक में किसानों की यूरिया सहित अन्य कईसमस्याओं को लेकर चर्चाकी गई। बैठक के बाद किसानों की समस्याओं का निदान किए जाने की मांग को लेकर ज्ञापन भी दिया गया।
संगठन के कार्यवाहक अध्यक्ष नाथूलाल मीणा की अध्यक्षता में आयोजित इस बैठक में किसान संगठन के प्रदेश संगठन मंत्री कुबेर सिंह सिकरवार विशेष रूप से उपस्थित थे। संगठन मंत्री सिकरवार ने बैठक में आए किसानों को संबोधित करते हुए संगठन को मजबूत बनाने का आह्वान किया।साथही कहा कि किसान संगठित होकर जितनी जोरदारी से अपनी आवाज उठाएंगे,उतनी ही शीघ्रता से किसानों की समस्याओं का समाधान होगा।इसलिए अपनी समस्याओं को लेकर आवाज जोरदारी से उठाईजाए। बैठक के बाद किसानों ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर कलक्टर को ज्ञापन दिया। ज्ञापन में किसानों ने जिले में व्याप्त यूरिया की समस्या का निदान और मंडी परिसर में बने टीनशेड को व्यापारियों से खाली कराए जाने और सोंईकलां सीप नदी के स्टाफ डैम की मरम्मत और गेटलगाए जाने की मांग की गई। बैठक में लक्ष्मीनारायण मीणा, भरत जाट, सियाराम मीणा, रामअवतार मीणा, विजय सिंह, कुंज बिहारी नागर आदि कईकिसान संगठन पदाधिकारी उपस्थित थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो