scriptसड़क से उतरकर खेत में घुसी बस… देखे फिर क्या हुआ | Get out from the road and enter the farm ... see what happened next | Patrika News

सड़क से उतरकर खेत में घुसी बस… देखे फिर क्या हुआ

locationश्योपुरPublished: Feb 12, 2019 08:31:52 pm

Submitted by:

Laxmi Narayan

विजयपुर थाना क्षेत्रकी घटना,चलती बस की कमानी टूटने से हुआ हादसा

sheopur

sheopur

विजयपुर्
ग्वालियर से वीरपुर जा रही यात्री बस मंगलवार को अचानक असंतुलित होकर सड़क से नीचे उतरकर खेत में घुस गई। गनीमत यही रही बस खेत में जाकर रुक गई। जिससे कोई अनहोनी नहीं हुई। मगर बस में सवार यात्रियों में चीख पुकार मच गई। यह हादसा सुबह ११ बजे विजयपुर थाना क्षेत्र के ग्राम गोपालपुर के पास घटित हुई।
दरअसल विजयपुर से टेंटरा तक सड़क की स्थिति काफी खराब है,जो वाहन चालकों के लिए परेशानी का सबब बनी हुईहै। सड़क की इस जर्जर की स्थिति के चलते मंगलवार को ग्वालियर से चलकर विजयपुर होते हुए वीरपुर के लिए जा रही बस तब दुर्घटनाग्रस्त होने से बच गई,जब गोपालपुर के पास मोड पर बस की कमानी टूट गई और बस असंतुलित होकर खेत में घुस गई। जिससे बस में सवार यात्रियों में चीख पुकार मच गई। सभी यात्री सकुशल बताए गए है। सूचना मिलने के बाद पुलिस भी पहुंच गई।
इधर बाइक खंती में गिरने से एक की मौत,दूसरा घायल
कराहल,
कराहल थाना क्षेत्र में बीती रात को एक बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जिससे बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। जबकि दूसरा युवक घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल कराया गया। पुलिस ने मर्ग दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरु कर दी है।
कराहल टीआई शिवकुमार शर्मा ने बताया कि कराहल के शंकरपुर निवासी सुनील पुत्र रामकुंवार आदिवासी और प्रमोद आदिवासी सोमवार की रात को बाइक से सिलपुरी की तरफ जा रहे थे। सिलपुरी के पास मोड़ पर उनकी बाइक असंतुलित होकर खंती में गिर गई। जिससे दोनो बाइक सवार दोनो लोग घायल हो गए। जिनको इलाज के लिए कराहल अस्पताल में दाखिल कराया गया। जहां से सुनील आदिवासी को जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया।जहां सुनील इलाज के दौरान मौत हो गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो