script

युवती ने मायके में लगाई फांसी,परिजनों के उड़ गए होश

locationश्योपुरPublished: May 25, 2020 08:19:20 pm

Submitted by:

Laxmi Narayan

ओछापुरा की घटना,जांच में जुटी पुलिस

युवती ने मायके में लगाई फांसी,परिजनों के उड़ गए होश

युवती ने मायके में लगाई फांसी,परिजनों के उड़ गए होश

ओछापुरा/श्योपुर
तहसील वीरपुर के ग्राम ओछापुरा में एक युवती ने संदिग्ध परिस्थितियों के बीच अपने पिता के घर फांसी लगा ली। घटना सोमवार को चार बजे के आसपास की है। युवती शादीशुदा थी। उसका यहां ओछापुरा में मायका है। ओछापुरा थाना पुलिस ने मर्ग दर्ज मामले की जांच में जुट गई।
ओछापुरा थाना प्रभारी अंकिता भार्गव ने बताया कि ग्राम ओछापुरा निवासी आरती शर्मा 25 वर्ष ने सोमवार को शाम 4 बजे के आसपास घर की दूसरी मंजिल पर बनी पाटौर में तब फांसी लगा ली,जब घर के लोग, घर के काम में व्यस्त थे। सूचना के बाद मौके पर पहुंचकर युवती के शव को मौका मुआयना करने के बाद फांसी के फंदे से नीचे उतारा और पीएम के लिए विजयपुर अस्पताल भिजवाया है। थाना प्रभारी भार्गव ने बताया कि आरती की नागदा में ससुराल है और उसकी एक बेटी भी है। वह पिछले सात-आठ माह से मायके में ही रह रही थी। फांसी लगाने के कारणों का अभी पता नहीं है। लेकिन मर्ग दर्ज कर इसकी जांच शुरु कर दी है।
झाडिय़ों में आग लगाने की मना करने पर महिला को पीटा
श्योपुर,
घर के बाहर लगी झाडिय़ों में आग लगाने की मना करने से भड़के युवक ने महिला की मारपीट कर दी। सोमवार को यह विवाद देहात थाना क्षेत्र के गांव झोपड़ी का है। पुलिस ने मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया कि ग्राम झोपड़ी निवासी सूरज माली सोमवार को घर के बाहर लगी झाडिय़ों में आग लगा रहा था। सूरज को ऐसा करने से महिला ललिता बाई पत्नी पप्पू माली ने मना किया। इसी बात से नाराज होकर सूरज ने गाली गलौच करते हुए महिला की मारपीट कर दी।

ट्रेंडिंग वीडियो