scriptश्योपुर में भी आई गुर्जर आंदोलन की आंच | Gurjar Reservation Movement | Patrika News

श्योपुर में भी आई गुर्जर आंदोलन की आंच

locationश्योपुरPublished: Feb 11, 2019 08:42:27 pm

Submitted by:

jay singh gurjar

प्रदर्शनकारियों ने श्योपुर-सवाईमाधोपुर हाइवे पर कुशालीपुरा पर लगाया जाम, आवागमन हुआ बंद

sheopur

sheopur

श्योपुर,
पांच फीसदी आरक्षण की मांग को लेकर राजस्थान में चल रहे गुर्जर आंदोलन की आंच सोमवार को श्योपुर पर आई है, जब प्रदर्शनकारियों ने सवाईमाधोपुर के निकट कुशालीपुरा पर जाम लगा दिया। जाम के कारण श्योपुर-सवाईमाधोपुर हाइवे पर आवागमन बंद हो गया और इस रास्ते से श्येापुर जिले का संपर्क राजस्थान से कट गया।
बताया गया है कि सोमवार की दोपहर 3 बजे के आसपास गुर्जर आंदोलनकारी श्योपुर-सवाईमाधोपुर हाइवे पर सवाईमाधोपुर से 8 किलोमीटर दूर कुशालीपुरा दर्रे पर आ जमे और पेड़ काट-काटकर सड़क पर डाल दिए। इसके बाद आवागमन बंद हो गया और प्रदर्शनकारी लाठी-डंडे लेकर हाइवे पर बैठ गए। इसका सीधा असर श्योपुर पर पड़ा और दोपहर 3 बजे बाद सवाईमाधोपुर की ओर जाने वाली यात्री बसों के पहिये थम गए।
सवाईमाधोपुर के लिए दोपहर बाद बसें नहीं चलने से बसस्टैंड पर यात्री परेशान होतेे दिखे और अपने गंतव्य पर जाने के लिए विकल्प तलाशते नजर आए। उल्लेखनीय है कि श्योपुर से सवाईमाधोपुर के लिए प्रतिदिन दो दर्जन यात्री बसें चलती है, जबकि कुछ बसें दिल्ली और जयपुर भी इसी रास्ते से जाती हैं।

सवाईमाधोपुर में फंसे श्योपुर के यात्री
जाम लगने के कारण सवाईमाधोपुर से श्योपुर आने वाले यात्री फंस गए। बताया गया है कि लगभग एक सैकड़ा के आसपास लोगों को सवाईमाधोपुर में ही रुकना पड़ा है तो निजी वाहनों से आने वाले कुछ लोग कोटा होकर देर रात श्योपुर पहुंचे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो