पौने पांच घंटे गुल रही आधे शहर की बिजली, 40 हजार लोग हुए प्रभावित

- विद्युत वितरण कंपनी ने मेंटेनेंस कार्य के चलते सप्लाई की थी बंद

श्योपुर
मेंटेनेंस के नाम पर विद्युत वितरण कंपनी बिजली गुल कर लोगों को परेशान कर रही है। रविवार को आधे शहर की पौने पांच घंटे बिजली गुल रही। इसका असर करीब 40 हजार की आबादी पर पड़ा। सुबह दस बजे से दो बजे तक बिजली सप्लाई बंद करने का परमिट लिया गया था, लेकिन 2 बजकर 46 मिनट पर आपूर्ति बहाल हो सकी। आधे शहर में बिजली गुल होने से लोग परेशान नजर आए। कई जगह पानी की सप्लाई नहीं हो सकी।
उल्लेखनीय है कि शहर के पाली रोड सात नीमड़ी स्थित 33/11केवी विद्युत सब स्टेशन पर मेंटनेंस कार्य किए जाने के चलते विद्युत वितरण कंपनी ने आधे शहर में चार घंटे तक बिजली बंद रखने की घोषणा की थी। लेकिन 46 मिनट की देरी से बिजली बहाल की जा सकी। इससे पहले भी विद्युत वितरण कंपनी ने कम समय के लिए परमिट लिया था, लेकिन वह काम भी काफी देरी से पूरा किया जा सका, जिसके चलते पूरे शहर की बिजली कई घंटों गुल रही थी। रविवार को बिजली कटौती के चलते पाली रोड क्षेत्र, बड़ौदा रोड क्षेत्र, मुक्तिनाद नगर, गांधीनगर, फक्कड़ चौराहा, चंबल कॉलोनी क्षेत्र बिजली सप्लाई प्रभावित रही।
मेंटेनेंस काम के नाम घंटों पावर कट
श्योपुर निवासी मदन का कहना है कि पिछले कई दिनों से लगातार पावर कट की समस्या है। हर रोज मेंटेनेंस के नाम पर बिजली गुल रहती है। देवेंद्र गुप्ता का कहना है कि हर रोज किसी न किसी बहाने बिजली कटौती की जा रही है। बिजली वितरण कंपनी के पास बहाना है कि बिजली उपकरणों का मेंटेनेंस जरूरी है। अगर मेंटेनेंस नहीं किया जाता है, तो समस्या बढ़ सकती है।

Anoop Bhargava
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned