कोरोना संक्रमण रोकने के लिए लगे लॉक डाउन के बीच अखबार लेकर घर-घर पहुंच रहे हॉकर्स

- मजबूत इच्छाशक्ति का परिचय दे रहे वितरक व हॉकर

By: Anoop Bhargava

Published: 31 Mar 2020, 11:19 AM IST

श्योपुर
कोरोना वायरस के संकट में अखबार अपने पाठकों के लिए प्रतिबद्ध हैं। अखबारों के जरिए कोरोना वायरस नहीं फैलता। अखबार को सैनिटाइज्ड किया जा रहा है। वहींबांटने वाली हॉकर सप्लाई चेन भी पूरी तरह सुरक्षित होकर घरों तक अखबार पहुंचाने का काम कर रही है। पत्रिका के वितरक व हॉकर्स सतर्कता के साथ पाठकों तक अखबार पहुंचाने का काम कर रहे। ताकि पाठक देश दुनिया की खबर से रूबरु हो सकें।

मैं सुबह पाठकों के पास अखबार पहुंचाने का काम बिना डर भय के कर रहा हूं। बस पाठकों से विनती करता हूं की वह घर पर रहें। जरुरी हो तभी घर से बाहर निकलें।
अभिषेक राठौर, हॉकर, पत्रिका

अखबार वितरण का काम बताए गए नियमों का पालन करते हुए कर रहा हूं। कोरोना वायरस संक्रमण को लेकर मचे बवाल के बीच पाठकों तक अखबार पहुंचाकर मैं खुशी हूं।
भरोस बाल्मीक, हॉकर पत्रिका

ऐसे मौके पर जब सब लोग घरों पर हैं उनके पास तक अखबार पहुंचाकर खुश हूं। कोरोना वायरस के खौफ के बीच बिना डरे यह काम कर रहा हूं।
दिनेश नामदेव, हॉकर पत्रिका

अखबार पूरी तरह सेनिटाइज्ड होने के कारण वितरण के दौरान किसी तरह के संक्रमण का भी खतरा न ग्राहक हो है और न ही हम लोगों को। यह बात भी पाठकों को बताता हूं।
जगदीश नामदेव, हॉकर पत्रिका

अखबार से कोरोना होने का कोई खतरा नहीं है पाठकों को बताकर संतुष्ट करता हूं। उन्हें बताता हूं कि अखबार पूरी तरह से सैनिटाइज्ड
किया जा रहा है।
केशव प्रजापति, हॉकर पत्रिका

Anoop Bhargava Bureau Incharge
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned