script

हाइवे पर तेज दौड़ रही बाइक मवेशी से टकराई…. देखे फिर क्या हुआ

locationश्योपुरPublished: Feb 19, 2019 08:09:43 pm

Submitted by:

Laxmi Narayan

श्योपुर-सवाईमाधोपुर हाइवे पर हुआ हादसा,गंभीर हालत बाइक चालक ग्वालियर रैफर

sheopur

sheopur


सोंईकलां,श्योपुर
देहात थानान्तर्गत श्योपुर-सवाईमाधोपुर हाइवे पर मंगलवार को ज्वालापुर गांव के पास एक बाइक मवेशी से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जिससे बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। जहां से उसे प्राथमिक उपचार के बाद ग्वालियर रैफर कर दिया गया है।
पुलिस के मुताबिक ग्राम गिलास निवासी मोरीलाल ४० वर्ष पुत्र रामकुंवार आदिवासी मंगलवार को बाइक पर सवार होकर श्योपुर से गांव लौट रहा था,तभी ज्वालापुर के पास लगे पेट्रोलपंप के सामने अचानक मवेशी बाइक के सामने आ गया। जिससे उसकी बाइक टकरा गई। इस दौरान बाइक सवार मोरीलाल आदिवासी गंभीर रूप से घायल हो गया। हेलमेट न होने के कारण उसके सिर में गंभीर चोट आई। पुलिस की डायल १०० गाड़ी की मदद से उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में दाखिल कराया गया।
इधर कराहल पुलिस ने चार स्थाई वारंटी दबोचे
कराहल थाना पुलिस ने मंगलवार को तीन साल से फरार बने चार स्थाई वारंटियों को दबोचा है। पुलिस ने चारो वारंटियों को न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है। टीआई कराहल शिवकुमार शर्मा ने बताया कि वारंटी लक्ष्मण पुत्र हजारी आदिवासी, बाबू पुत्र प्रेम आदिवासी, रामदयाल पुत्र रंगत, रतनलाल पुत्र पांचया आदिवासी निवासीगण बाढ़ को मुखबिर की सूचना पर दबिश देकर गिरफ्तार किया। लक्ष्मण को जहां निमानियां गांव से गिरफ्तार किया। वहीं शेष तीन को पांडोला से दबोचा है। चारो वारंटियों को गिरफ्तार करने के बाद जेल भेज दिया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो