scriptबैंक चोरी मामले में पुलिस को मिले अहम सुराग | Important clues found by police in bank robbery case | Patrika News

बैंक चोरी मामले में पुलिस को मिले अहम सुराग

locationश्योपुरPublished: Jun 17, 2020 11:47:50 pm

मामला भारतीय स्टेट बैंक से 15 किलो सोना गायब होने का

बैंक चोरी मामले में पुलिस को मिले अहम सुराग

जांच के लिए बैंक पहुंची पुलिस।

श्योपुर. भारतीय स्टेट बैंक की स्टेशन रोड स्थित श्योपुर शाखा के लॉकर से 101 लोगों का 15 किलो 446 ग्राम सोना गायब होने के मामले में पुलिस को कुछ ऐसे सुराग हाथ लग गए हैं, जिनके सहारे इस मामले का जल्द खुलासा होने की उम्मीद है। इस बात को पुलिस के अफसर भी दबी जुबान से स्वीकार रहे हैं। मगर इस बारे में अभी खुलकर कुछ नहीं बोल रहे हैं।

पुलिस सूत्रों की मानें तो इस मामले में सीसीटीवी फुटेज को देखने और संदेहियों से पूछताछ के दौरान काफी कुछ हद तक पुलिस ने सफलता हासिल कर ली है, लेकिन पुलिस को अभी लॉकर से गायब हुआ सोना पूरा हाथ नहीं लगा है। इसलिए पुलिस गायब सोने की बरादमगी को लेकर जुटी हुई है। पुलिस का यह प्रयास है कि इस मामले का खुलासा पूरे सोने की बरामदगी के साथ किया जाए। इसके लिए पुलिस की टीम उन सभी संदेही लोगों को उठाकर पूछताछ कर रही है। जिनके पास पुलिस को बैंक का सोना होने का अंदेशा है। इस काम में पुलिस की अलग-अलग टीमें लगी हैं। यहां बता दें कि भारतीय स्टेट बैंक की स्टेशन रोड स्थित शाखा के लॉकर से 26 मार्च से 10 जून के बीच गोल्ड देने वाले 101 ग्राहकों का बैंक में जमा 15 किलो 446 ग्राम सोना गायब हो गया। बैंक प्रबंधन की ओर से इस मामले की शिकायत दर्जकराने के बाद पुलिस धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर पुलिस की अलग-अलग टीमें खुलासे में जुटी हैं।

अभी कोई सफलता नहीं मिली है। मगर मामले का जल्द खुलासा हो, इसके लिए हमारी टीमें जांच में लगी हैं। सीसीटीवी फुटेज देखने के साथ ही संदेहियों से भी पूछताल चल रही है।
संपत उपाध्याय, एसपी, श्योपुर
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो