script

बैंक चोरी मामले में पुलिस को मिले अहम सुराग,जल्द खुलासे की उम्मीद

locationश्योपुरPublished: Jun 17, 2020 08:38:24 pm

Submitted by:

Laxmi Narayan

मामला भारतीय स्टेट बैंक से 15 किलो सोना गायब होने का

बैंक चोरी मामले में पुलिस को मिले अहम सुराग,जल्द खुलासे की उम्मीद

बैंक चोरी मामले में पुलिस को मिले अहम सुराग,जल्द खुलासे की उम्मीद

श्योपुर,
भारतीय स्टेट बैंक की स्टेशन रोड स्थित श्योपुर शाखा के लॉकर से 101 लोगों का 15 किलो 446 ग्राम सोना गायब होने के मामले में पुलिस को कुछ ऐसे सुराग हाथ लग गए है,जिनके सहारे इस मामले का जल्द खुलासा होने की उम्मीद है। इस बात को पुलिस के अफसर भी दबी जुबान से स्वीकार रहे है। मगर इस बारे में अभी खुलकर कुछ नहीं बोल रहे है।
पुलिस सूत्रों की माने तो इस मामले में सीसीटीवी फुटेज को देखने और संदेहियों से पूछताछ के दौरान काफी कुछ हद तक पुलिस ने सफलता हासिल कर ली है। लेकिन पुलिस को अभी लॉकर से गायब हुआ सोना पूरा हाथ नहीं लगा है। इसलिए पुलिस गायब सोने की बरादमगी को लेकर जुटी हुई है। पुलिस का यह प्रयास है कि इस मामले का खुलासा पूरे सोने की बरामदगी के साथ किया जाए। इसके लिए पुलिस की टीम उन सभी संदेही लोगो को उठाकर पूछताछ कर रही है।जिनके पास पुलिस को बैंक का सोना होने का अंदेशा है। इस काम में पुलिस की अलग-अलग टीमे लगी है। यहां बता दें कि भारतीय स्टेट बैंक की स्टेशन रोड स्थित शाखा के लॉकर से 26 मार्च से 10 जून के बीच गोल्ड देने वाले 101 ग्राहकों का बैंक में जमा 15 किलो 446 ग्राम सोना गायब हो गया। बैंक प्रबंधन की ओर से इस मामले की शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर पुलिस की अलग-अलग टीमे खुलासे में जुटी है।
वर्जन
अभी कोई सफलता नहीं मिली है। मगर मामले का जल्द खुलासा हो,इसके लिए हमारी टीमे जांच में लगी है। सीसीटीवी फुटेज देखने के साथही संदेहियों से भी पूछताल चल रही है।
संपत उपाध्याय
एसपी,श्योपुर
इधर पूर्व विधायक बोले अभी तक पुलिस की जांच निराशाजनक
श्योपुर
बैंक से 15 किलो सोना गायब होने के मामले में पूर्व विधायक बृजराज सिंह चौहान ने बैंक प्रबंधन की भूमिका को संदिग्ध बताते हुए कहा है कि इस मामले में पुलिस की जांच अभी तक निराशाजनक ही है। पूर्व विधायक चौहान ने कहा कि इस मामले का जल्द से जल्द खुलासा होना चाहिए। जो भी दोषी हो,उनकी तत्काल गिरफ्तारी होनी चाहिए। साथही गायब सोने की पूरी बरामदगी होनी चाहिए। इस मामले में किसी तरह की कोई कोताही बर्दाश्त नहीं करेगे।

ट्रेंडिंग वीडियो