मुख्य बाजार में बढ़ी भीड़, मौके पर पहुंचकर तहसीलदार ने हटवाया

- इधर वीरपुर में 188 के तहत दुकानदार पर केस दर्ज, दुकान सील

By: Anoop Bhargava

Published: 10 May 2020, 11:03 AM IST

श्योपुर
मुख्य बाजार बड़ौदा में बढ़ती भीड़ की सूचना मिलने पर तहसीलदार भरत कुमार नायक, सीएमओ शिवराम जाटव और थाना प्रभारी मनोज झा पहुंचे। अधिकारियों से एक जगह खड़े होकर सब्जी व फल बेच रहे विके्रताओं को हटाया। साथ ही एक जगह काफी संख्या में एकत्रित लोगों को समझाइश देकर घर जाने की हिदायत दी गई।

तहसीलदार, नगर परिषद सीएमओ, थाना प्रभारी ने मुख्य बाजार, बागर, रतोदन दरवाजा आदि स्थानों पर घूमकर दुकानों व बाजार में हो रही भीड़ को हटाया। साथ ही सभी लोगों को सोशल डिस्टेंस का पालन करने को कहा। इस दौरान जिन सब्जी व फल विक्रेताओं को वार्ड में घूमकर फल सब्जी बेचने को पाबंद किया था वह एक स्थान पर लाइन लगाकर फल व सब्जी बेचते मिले इस पर उन्हें चेतावनी देकर वहां से हटाया। साथ वार्ड में ही फल व सब्जी बेचने के निर्देश दिए।

इधर वीरपुर तहसीलदार वीर सिंह आवासिया ने सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क लगाने का पालन न करने पर विनोद जनरल स्टोर के खिलाफ धारा 188 के तहत मामला दर्ज किया और दुकान को सील कर दिया। इसके साथ ही तहसीलदार ने अन्य दुकानदारों को चेताया कि दुकानों पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं होने पर धारा 188 के तहत मामला दर्ज किया जाएगा। साथ ही दुकानों को लॉकडाउन अवधि तक सील कर किया जाएगा

Anoop Bhargava Bureau Incharge
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned