scriptनाली का अधूरा निर्माण बन रहा हादसे का सबस, फंस रहे वाहन | Insufficient construction of drain is causing accident, vehicles gett | Patrika News

नाली का अधूरा निर्माण बन रहा हादसे का सबस, फंस रहे वाहन

locationश्योपुरPublished: Feb 27, 2020 11:14:22 am

Submitted by:

Anoop Bhargava

– 15 दिन से बंद है निर्माण कार्य, बचाव के लिए नहीं लगाए बेरिकेट्स

नाली का अधूरा निर्माण बन रहा हादसे का सबस, फंस रहे वाहन

नाली का अधूरा निर्माण बन रहा हादसे का सबस, फंस रहे वाहन

श्योपुर/कराहल
करियादेह तिराहा पर पानी निकासी के लिए नाली निर्माणका काम रोक दिए जाने से खोदे गए गड्ढे हादसे का सबब बन रहे हैं। हाइवे के दोनों साइड नाली के लिए खोदे गए गड्ढ़ों में वाहन फंसने के साथ बाइक सवार गिरकर चोटिल हो रहे हैं। बीते रोज एक कार बारिश के चलते नाली के गड्ढे में उतर गई। जिससे दो लोग घायल हो गए। काफी मशक्कत के बाद कार को गड्ढे से बाहर निकाला जा सका। पिछले 15 दिन से नाली की नींव खुदी पड़ी है, लेकिन अब तक काम शुरू नहीं हो सका है।
नाली के लिए खोदे गए गड्ढों में बीते 15 दिनों में एक दर्जन लोग गिरकर घायल हो चुके हैं। जेसीबी से गड्ढ़ा खोदने के बाद बेरिकेट्स तक यहां नहीं रखे गए हैं जिससे हादसे रोके जा सकें। उल्लेखनीय है कि कराहल के करियादेह तिराहा पर होने वाले जल भराव से निजात दिलाने के लिए कलेक्टर के निर्देश पर सडक़ निर्माण के साथ पानी निकासी के लिए नाली निर्माण हो रहा है, लेकिन निर्माण कार्य को अधूरा छोड़ दिया गया है। इससे वाहन चालक के साथ तिराहे पर दुकानों का संचालन करने वाले दुकानदार भी परेशान हैं। इस मामले को लेकर अनुविभागीय अधिकारी विजय यादव का कहना है कि ठेकेदार से बात कर जल्द नालियों का काम शुरू कराया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो