पेड़ से टकराई जीप, एनआरएलएम के ब्लॉक कार्डिनेटर सहित छह घायल

पेड़ से टकराई जीप, एनआरएलएम के ब्लॉक कार्डिनेटर सहित छह घायल

Mahendra Kumar Rajore | Publish: Aug, 08 2019 11:00:00 AM (IST) Sheopur, Sheopur, Madhya Pradesh, India

गोरस-श्यामपुर हाइवे पर हुआ हादसा
बैठक में शामिल होने कराहल जा रहे थे जीप में सवार लोग
घायलों में चार महिलाएं शामिल

कराहल/श्योपुर. कराहल थानान्तर्गत गोरस-श्यामपुर हाइवे पर बुधवार को एक जीप गाय को बचाने के फेर में हाइवे से नीचे उतरकर पेड़ से टकरा गई। हादसे के दौरान जीप में सवार एनआरएलएम के ब्लॉक कॉर्डिनेटर सहित आधा दर्जन लोग घायल हो गए। घायलों में चार महिलाएं भी शामिल हैं। सभी घायलों को इलाज के लिए कराहल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां से पांच घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल के लिए रैफर कर दिया गया है।
बताया गया है कि बुधवार को कराहल में एनआरएलएम की बैठक थी, जिसमें शामिल होने के लिए एनआरएलएम के विजयपुर ब्लॉक कार्डिनेटर बृजेश शर्मा पुत्र रामेश्वर दयाल शर्मा और एनआरएलएम से जुड़े महिला स्व-सहायता समूह की महिलाएं राधाबाई पत्नी हरि माहौर, हरेती माहौर पत्नी गोविंद माहौर, रामपति माहौर पत्नी मुरारी माहौर, मीणा पत्नी स्व. राजकुमार शर्मा तथा मुकेश शर्मा पुत्र रामेश्वर दयाल शर्मा जीप में सवार होकर कराहल जा रहे थे। गोरस-पिपरानी के बीच अचानक जीप के सामने गाय आ गई, जिसे बचाने के फेर में जीप असंतुलित हो गई और हाइवे से नीचे उतरने के बाद पेड़ से टकरा गई, जिससे जीप में सवार सभी लोग घायल हो गए। घायलों में मुकेश शर्मा को थोड़ी कम चोट आई, लेकिन ब्लॉक कॉर्डिनेटर और चार महिलाओं को चोटें अधिक आईं, जिस कारण उनको कराहल अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रैफर किया गया है।
खराब थे स्ट्रेचर, घायलों को अस्पताल के अंदर ले जाने में हुई परेशानी
कराहल से रैफर होकर जिला अस्पताल आए पांचों घायलों को जिला अस्पताल में स्टे्रचरों की खराबी के कारण एंबुलेंस से उतारकर इमरजेंसी कक्ष तक ले जाने में खासी परेशानी हुई। एंबुलेंस से उतारकर लोग जब घायलों को स्टे्रचर पर रखकर अस्पताल के अंदर ले जा रहे थे, तो स्ट्रेचर जोर से धक्का मारने के बाद भी आगे नहीं बढ़ रहे थे। ऐसे में लोग स्ट्रेचर को घायलों सहित उठाकर इलाज के लिए इमरजेंसी कक्ष में लेकर पहुंचे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned