scriptबाइक सवार को टक्कर मारकर भागी जीप | Jeep riding a bike rider | Patrika News

बाइक सवार को टक्कर मारकर भागी जीप

locationश्योपुरPublished: Feb 14, 2019 08:55:16 pm

Submitted by:

Laxmi Narayan

श्योपुर-कोटा हाइवे पर हुआ हादसा,घायल बाइक सवार को कराया जिला अस्पताल में भर्ती

sheopur

sheopur

श्योपुर,
देहात थानान्तर्गत श्योपुर-कोटा हाइवे पर एक बाइक सवार युवक को जीप ने टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार युवक घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में दाखिल कराया गया। गुरुवार की शाम को यह हादसा डाबरसा-पानड़ी के बीच घटित हुआ। हादसे को अंजाम देने वाली जीप टक्कर देने के बाद मौके से भाग निकली। पुलिस ने जीप की तलाश शुरु कर दी है।
पुलिस के मुताबिक ग्राम पानडी निवासी धनराज २८ वर्ष पुत्र प्रभुलाल गुर्जर गुरुवार को खातौली से वापस गांव लौट रहा था,तभी डाबरसा-पानडी के बीच श्योपुर तरफ से जा रही जीप ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद जीप चालक,जीप को भगा ले गया। जबकि बाइक सवार धनराज घायल हो गया। हादसे की सूचना मिलने पर डायल १०० गाड़ी लेकर पायलेट अवतार सिंह और आरक्षक शिवराज सिंह मौके पर पहुंचे,जो घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाए और भर्ती कराया।
इधर बाइक फिसलने से पुलिसकर्मी घायल
गोरस-मुरैना हाइवे पर सिमरोनियां के पास गुरुवार की शाम को राजस्थान का एक पुलिसकर्मी बाइक फिसलने से घायल हो गया। अस्पताल चौकी पुलिस ने बताया कि राजस्थान में पुलिस के रूप में पदस्थ बदन सिंह गुर्जर निवासी हिंडौन गुरुवार को बाइक से श्योपुर आ रहा था,तभी उसकी बाइक सिमरोनियां के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जिससे बदन सिंह घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में दाखिल कराया गया।
विजयपुर में चलती बस का टायर फटा,दो लोग घायल
विजयपुर थाना क्षेत्र में गुरुवार को एक चलती बस का टायर फट गया। जिससे बस में सवार दो लोग घायल हो गए। जिनको इलाज के लिए विजयपुर अस्पताल में दाखिल कराया गया। पुलिस ने बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। विजयपुर थाना पुलिस ने बताया कि गुरुवार को मुरैना से एक यात्री बस अगरा जा रही थी। जिसमें लख्खूराम प्रजापति निवासी टेंटरा और मिथलेश प्रजापति निवासी धामिनी भी सवार थे। लोसघानी के पास चलती बस का अचानक पिछला टायर फट गया। जिससे बस में पीछे की तरफ बैठे ये दोनो घायल हो गए। जिनको इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल कराया गया। जिनको इलाज के लिए ग्वालियर रैफर कर दिया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो