तेज रफ्तार में दौड़ रही जीप पेड़ से टकराई,छह घायल

गोरस-श्यामपुर हाइवे पर हुआ हादसा,घायलों का इलाज के लिए कराया जिला अस्पताल में भर्ती

By: Laxmi Narayan

Published: 18 Apr 2020, 07:04 AM IST

श्योपुर
कराहल थानान्तर्गत गोरस-श्यामपुर हाइवे पर शुक्रवार की दोपहर को एक जीप असंतुलित होकर पेड़ से टकरा गई। जिससे जीप में सवार छह लोग घायल हो गए। जिनको इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सभी घायल छत्तीसगढ़ के निवासी है और यहां हार्वेस्टर मशीन पर मजदूरी करने के लिए आए है।
बताया गया है कि यह हादसा गोरस के नजदीक गोरस-श्यामपुर हाइवे पर घटित हुआ। इस दौरान हाइवे पर दौड़ रही जीप अचानक असंतुलित होकर हाइवे से नीचे उतरकर पेड़ से टकरा गई। जिससे जीप में सवार प्रताप 22 वर्ष, दीपक 20 वर्ष, देवलाल 55 वर्ष, संजय 50 वर्ष, किशोर 35 वर्ष और सेमन्त 26 वर्ष घायल हो गए। घायलों को एंबुलेंस के जरिए जिला अस्पताल में दाखिल कराया गया। जहां उनको भर्ती कर उनका इलाज शुरु किया।


फोटो खीचने का उलाहना दिया तो कर दी मारपीट
बड़ौदा,
कस्बे के वार्ड क्रमांक 15 बीती शाम को विवाद हो गया। फोटो खींचने का उलाहना देने पर हुए इस विवाद में एक महिला की तीन महिलाओ ने मिलकर मारपीट कर दी। पुलिस ने मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है।
बड़ौदा थाना प्रभारी मनोज झा ने बताया कि वार्ड क्रमांक 15 अनाज मंडी के पास क्षेत्र निवासी महिला सावित्री पत्नी प्रेमनारायण चंदेल गुरुवार की शाम को मुकेश आदिवासी के परिवार की महिलाओ को फोटो खींचने का उलाहना देने गई थी। क्योंकि दिन में उसकी बेटी के गेंहू की बाल एकत्रित करते समय मुकेश आदिवासी ने मोबाइल से फोटो खींचे थे। इस दौरान विवाद हो गया। विवाद में पप्पी आदिवासी पत्नी जुगराज आदिवासी, चायना पत्नी रामनिवास आदिवासी, मेवा बाई पत्नी रामनिवास आदिवासी ने मिलकर सावित्री की मारपीट कर दी। सावित्री की शिकायत पर तीनो महिलाओं के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है।

Laxmi Narayan Reporting
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned