scriptएलइडी चोरी करने वाला चोर माल सहित दबोचा | LED theft thief caught with goods | Patrika News

एलइडी चोरी करने वाला चोर माल सहित दबोचा

locationश्योपुरPublished: Sep 16, 2019 08:12:06 pm

Submitted by:

Laxmi Narayan

श्योपुर-बड़ौदा हाइवे पर बाइक-बोलेरो की भिड़ंत में दो घायल,एक युवक की टूटकर बाहर निकली पैर की हड्डी

एलइडी चोरी करने वाला चोर माल सहित दबोचा

एलइडी चोरी करने वाला चोर माल सहित दबोचा

श्योपुर
शहर के केशव नगर स्थित एक मकान से रात को एलइडी चोरी करने वाले चोर को कोतवाली थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।साथही उसके कब्जे से चुराई गई एलइडी भी बरामद कर ली है।
कोतवाली पुलिस ने बताया कि केशबनगर निवासी हर्षवर्धन दुबे के घर से पिछले महिने चोर एलइडी 32 इंच चोरी कर ले गया। जिसकी शिकायत हर्षवर्धन दुबे के द्वारा कोतवाली थाने में दर्ज कराई। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद कोतवाली थाने के प्रधान आरक्षक मुकेश राजावत और आरक्षक अंसार खान की टीम ने कार्रवाई करते हुए चोर धर्मवीर शाक्य पुत्र सुरेन्द्र शाक्य निवासी बेडमिंटन कोर्ट शिवपुरी रोड श्योपुर को गिरफ्तार किया और उसकी निशानदेही पर चोरी हुई एलइडी बरामद की गई। े
बाइक-बोलेरो की भिड़ंत में दो घायल,एक युवक की टूटकर बाहर निकली पैर की हड्डी

श्योपुर
बड़ौदा थानान्तर्गत श्योपुर-बड़ौदा हाइवे पर सोमवार दोपहर को एक बोलेरो और बाइक की भिड़ंत हो गई। जिससे बाइक सवार युवक और उसकी मामी घायल हो गई। इस दौरान बाइक सवार युवक के पैर की हड्डी टूटकर बाहर निकल आई। जिसे जिला अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद कोटा के लिए रैफर कर दिया गया।
ग्राम बह्मपुरा निवासी गीता बाई 45 वर्ष पत्नी प्रभुलाल सुमन,अपने भानेज विशाल 20 वर्ष पुत्र श्याम सुमन निवासी नागदा के साथ अपनी बेटी से मिलने के लिए राजस्थान के एकड़ गांव में मिलने के लिए गई थी। सोमवार को वापस लौटते समय इनकी बाइक को चंद्रपुरा के नजदीक सामने से आ रही बोलेरो ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक चला रहे विशाल के एक पैर की हड्डी जांघ के पास टूटकर बाहर निकल गई। दोनो घायलों को जिला अस्पताल में दाखिल कराया गया। जिला अस्पताल में उनको उपचार दिया गया। घायल विशाल का काफी खून बह गया,इसलिए उसे तीन बोतल खून दिया गया। प्राथमिक उपचार के बाद उसे 108 एंबुलेंस से कोटा के लिए रैफर कर दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो