लिफ्ट खराब, गर्भवती परेशान

इंजीनियर को पत्र लिखने की बात कर रहे जिम्मेदार

By: Anoop Bhargava

Updated: 05 Mar 2021, 09:43 PM IST

श्योपुर
जिला अस्पताल की लिफ्ट खराब होने से गर्भवती महिलाओं को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। लंबे समय से लिफ्ट खराब होने से गर्भवती महिलाओं को दूसरी मंजिल पर जाने के लिए सीढिय़ों व रैंप का सहारा लेना पड़ रहा है। सीजर से प्रसव होने वाली महिलाओं को खासी दिक्कत हो रही है। बावजूद इसके लिफ्ट को अब तक दुरस्त नहीं कराया जा सका है। अस्पताल प्रबंधन संबंधित कपंनी के इंजीनियर को पत्र लिखने की बात कर रहा है।
लिफ्ट खराब होने पर अस्पताल प्रबंधन ने लिफ्ट खराब है कृपया सीढी व रेंप का उपयोग करें लिखकर अपना काम कर दिया। प्रबंधन को इस बात की फ्रिक नहीं है कि लिफ्ट खराब होने से गर्भवती महिलाओं को परेशान होना पड़ रहा है। अस्पताल प्रबंधन का कहना है कि एक बार लिफ्ट को दुरस्त कराया जा चुका है। दुरस्त कराने के बाद दोबारा खराब हुई है। इसके बाद हमने कोटा के इंजीनियर को पत्र लिखकर जानकारी दे दी है। अब उसके आने का इंतजार किया जा रहा है। मेटरनिटी वार्ड में एक गर्भवती के साथ आए मनीष का कहना था कि चार दिन से हम लिफ्ट को बंद देख रहे हैं। लिफ्ट बंद होने के कारण काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। लिफ्ट चालू न होने के कारण गर्भवती महिलाओं को सीढ़ी व रेंप से लेकर दूसरी मंजिल जाना पड़ रहा है।
इनका कहना है
एक बार लिफ्ट सही होने के बाद दूसरी बात खराब हुई है। लिफ्ट को दुरस्त करने के लिए संबंधित इंजीनियर को पत्र लिख चुके हैं। अब उसके आने का इंतजार है।
डॉ.आरबी गोयल
सिविल सर्जन, जिला अस्पताल

Anoop Bhargava
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned