scriptबोरियों के बीच छिपाकर लाई जा रही शराब जब्त | Liquor being brought hidden between sacks confiscated | Patrika News

बोरियों के बीच छिपाकर लाई जा रही शराब जब्त

locationश्योपुरPublished: Oct 24, 2021 10:01:19 pm

वीरपुर पुलिस 4लाख 23 हजार की शराब के साथ कुल 12 लाख 45 हजार 640 का मशरूका बरामद की
Liquor being brought hidden between sacks confiscated, news in hindi, mp news, sheopur news

बोरियों के बीच छिपाकर लाई जा रही शराब जब्त

बोरियों के बीच छिपाकर लाई जा रही शराब जब्त

वीरपुर. भूसा और पत्तल की बोरियों के नीचे छिपाकर पिकअप वाहन से ले जाई जा रही अंग्रेजी शराब को वीरपुर पुलिस ने चैकिंग के दौरान पकड़ लिया। 2 पिकअप वाहन में अंग्रेजी शराब की 108 पेटी पुलिस को मिली। पुलिस ने शराब को जब्त करने के साथ ही चार लोगों को गिरफ्तार किया। जब्त शराब की कीमत 4 लाख 23 हजार 20 रुपए बताई गई है। पिकअप वाहन समेत कुल मशरूका 12 लाख 45 हजार 640 रुपए का है।
शनिवार की रात करीब 11.45 बजे मुखबिर से पुलिस को सूचना मिली कि श्योपुर की तरफ से 2 पिकअप वाहन आ रहे हैं। वाहनों में भूसा और पत्तल की बोरियों के नीचे शराब की पेटी रखी हैं। सूचना के बाद थाना प्रभारी श्यामवीर सिंह तोमर ने एएसआइ शशि तोमर, एमएल सविता, रूपसिंह, शकुंतला शर्मा, आरक्षक विवेक जादौन, रवि खरे,शिवजी रावत के साथ थाने के सामने चेकिंग लगा दी। शनिवार-रविवार की रात करीब 2 बजे श्योपुर की तरफ से लोडिंग वाहन क्रमांक एमपी 06 जीए 3426 और एमपी 06 जीए 3542 आते हुए दिखाई दिए।
चेकिंग देखकर चालकों ने गाड़ी रोक पीछे ले जाना चाहा, लेकिन पहले से मुस्तैद पुलिस टीम ने दोनों गाडिय़ों को रोक लिया। गाड़ी रोककर जांच की तो भूसा और पत्तल की बोरी के नीचे शराब की पेटी रखी मिलीं। दोनों गाडिय़ों में काउंटी क्लब और डीलक्स विहस्की की 54-54 यानि कुल 108 पेटी मिलीं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो