scriptपानीपत फिल्म के जलाए पोस्टर | Lit posters of panipat movie | Patrika News
श्योपुर

पानीपत फिल्म के जलाए पोस्टर

पानीपत फिल्म के विरोध में जाट समाज और अन्य संगठनों ने दिया सामूहिक ज्ञापन, भरतपुर के महाराजा सूरजमल का गलत चित्रण करने का आरोप, फिल्म बेन करने की मांग

श्योपुरDec 10, 2019 / 08:13 pm

jay singh gurjar

पानीपत फिल्म के जलाए पोस्टर

पानीपत फिल्म के जलाए पोस्टर

श्योपुर,
ऐतिहासिक कहानी पर बनी फिल्म पानीपत को लेकर राजस्थान में बढ़े आक्रोश की आंच अब श्योपुर जिले में भी पहुंच गई। मंगलवार को जाट समाज के लोगों ने विभिन्न संगठनों के साथ मिलकर यहां जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन किया और फिल्म के पोस्टर जलाए। फिल्म में भरतपुरा के पूर्व महाराजा सूरजमल जाट का गलत चित्रण किए जाने का आरोप लगाते हुए प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा और फिल्म को बेन करने की मांग उठाई। साथ ही चेतावनी दी कि श्योपुर के सिनेमाघर में फिल्म नहीं चलने दी जाएगी।

निर्देशक आशुतोष गोवारिकर की अभिनेता संजय दत्त और अर्जुन कपूर अभिनीत फिल्म पानीपत में महाराजा सूरजमल के चरित्र चित्रण को गलत तरीके से पेश करने पर जाटों में उबाल आ गया है। राजस्थान और यूपी में विरोध प्रदर्शन शुरू होने के बाद अब श्योपुर में भी जाटों ने भी विवादित सीन नहीं हटाने पर फिल्म नहीं चलने देने का एलान किया है। इसी के तहत मंगलवार को जाट समाज श्योपुर, जाट युवा महासभा, तेजवीर सेना, सिंह महासभा सहित अन्य संगठनों के सामूहिक बैनर तले प्रदर्शन किया और कलेक्ट्रेट का घेराव किया। इस दौरान कलेक्ट्रेट पर नारेबाजी करते हुए प्रधानमंत्री के नाम एक ज्ञापन एसडीएम रूपेश उपाध्याय को दिया जिसमें कहा गया है कि महाराजा सूरजमल के किरदार को फिल्म में गलत तरीके से पेश किया और उन्हें अपमानित किया गया है। ये कतई बर्दाश्त नहीं होगा। लिहाजा फिल्म से महाराजा सूरजमल वाला सीन हटाया जाए, अन्यथा देशभर में फिल्म नहीं चलने दी जाएगी। प्रदर्शन और ज्ञापन देने के दौरान चौधरी गिरिराज सिंह, योगेश जाट, नीरज जाट, सुरेंद्र जाट, यदुराज जाट, राघवेंद्र जाट सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

Home / Sheopur / पानीपत फिल्म के जलाए पोस्टर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो