scriptचोरी की भैसों से भरी मेटाडोर पकड़ी,चालक कूदकर भागा | Matador caught with stolen buffaloes, driver jumped and ran | Patrika News

चोरी की भैसों से भरी मेटाडोर पकड़ी,चालक कूदकर भागा

locationश्योपुरPublished: Oct 14, 2019 08:22:09 pm

Submitted by:

Laxmi Narayan

-सेसईपुरा थाना पुलिस की कार्रवाई-श्योपुर क्षेत्र से चोरी कर उत्तरप्रदेश ले जा रही थी भैसे

चोरी की भैसों से भरी मेटाडोर पकड़ी,चालक कूदकर भागा

चोरी की भैसों से भरी मेटाडोर पकड़ी,चालक कूदकर भागा

श्योपुर,
सेसईपुरा थाना पुलिस ने चोरी की भैसों से भरी एक मेटाडोर को वाहन चेकिंग के दौरान पकड़ लिया है। पुलिस ने एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया है। लेकिन मेटाडोर का चालक, फरार हो गया है। जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। मेटाडोर से बरामद भैसों के मालिक का अभी पता नहीं है। लेकिन यह भैसे श्योपुर क्षेत्र से चोरी कर उत्तरप्रदेश ले जाई जा रही थी।
पुलिस ने गिरफ्तार किए आरोपी को श्योपुर न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है।प्रभारी थाना इंचार्ज सेसईपुरा रामभरोसी शर्मा ने बताया कि रविवार की शाम को पुलिस कप्तान नगेन्द्र सिंह के निर्देशन में बांसरैया पर वाहन चेकिंग की जा रही थी। तभी श्योपुर तरफ से आ रही एक मेटाडोर को चैक करने के लिए रुकवाया तो मेटाडोर का चालक गाड़ी रोकने के बाद गाड़ी से कूदकर भाग गया। जबकि मेटाडोर में बैठा दूसरा आरोपी भी गाड़ी से उतरकर भागने लगा। मगर उसे पुलिसकर्मियों ने दौड़कर पकड़ लिया। मेटाडोर को चैक किया तो उसमें चार भैसे क्रूरतापूर्ण तरीके से भरी थी। 2 लाख रुपए कीमत की चारो भैसे चोरी की है,जो कि श्योपुर क्षेत्र से चोरी कर लाई जा रही थी। पकड़ में आए आरोपी ने पूछताछ के दौरान अपना नाम राजा पुत्र अख्तर मुसलमान निवासी ओरछा गेट भीतर कसाई मंडी झांसी उप्र बताया है। जबकि गाडी छोड़कर भागे आरोपी का नाम समीर पुत्र शकील मुसलमान है। आरोपी समीर की तलाश करते हुए भैसों के मालिक की भी तलाश की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो