हेलमेट पहनकर आए बदमाशों ने व्यापारी के घर की फायरिंग

- बीती 25 जनवरी को व्यापारी के साथ हुई थी लूट की वारदात
- विजयपुर थाना क्षेत्र के मंडी इलाके की घटना

By: Anoop Bhargava

Published: 23 Feb 2021, 09:53 PM IST

विजयपुर
विजयपुर थाना क्षेत्र के मंडी इलाके में बीती रात उस समय दहशत फैल गई जब दो बदमाशों ने किराना व्यापारी के घर फायरिंग कर दी। पड़ोसियों ने गोली चलने की आवाज सुनी तो वह बाहर निकल आए। इसी दौरान एक पड़ोसी ने कहा कि लाना मेरी रायफल तो बदमाश मौके से भाग गए। घटना की जानकारी पड़ोसियों ने किराना व्यापारी संतोष शाह को दी। साथ ही पुलिस को घटना से अवगत कराया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और दो खाली कारतूस बरामद किए। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। बदमाश हेलमेट पहने हुए थे इसलिए उनकी पहचान नहीं हो पाई है।
उल्लेखनीय है बीती 25 जनवरी को किराना व्यापारी संतोष शाह के साथ दो बाइक सवार बदमाशों ने आंखों में मिर्ची झोंककर लूट की वारदात को अंजाम दिया था। इस मामले में पुलिस एक आरोपी को पकड़ चुकी है। घटना व्यापारी के घर पर ही हुई थी। लेकिन सोमवार की रात एक बार फिर बदमाशों ने व्यापारी के घर फायरिंग कर दी। इस दौरान व्यापारी अपने दूसरे घर पर थे। किराना व्यापारीसंतोष शाह पुत्र गनेश शाह के पुराने घर पर सोमवार की रात बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायर कर दहशत फैला दी। पुलिस ने व्यापारी की रिपोर्ट पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर पड़ताल शुरू कर दी है।
सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए बदमाश
किराना व्यापारी के घर फायरिंग करने वाले बदमाश सीसीटीवी कैमरे में कैद तो हो गए, लेकिन हेलमेट पहने होने के कारण उनकी पहचान नहीं हो सकी है। एक बदमाश सफेद टीशर्ट और दूसरा बदमाश काली जैकेट पहने हुआ था। फायर करने के बाद दोनों बदमाश भाग गए।
वर्जन
हां इस तरह की घटना हुई है। व्यापारी के आवेदन पर हमने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मामले की पड़ताल की जा रही है जल्द की आरोपी गिरफ्त में होंगे।
एनके शर्मा
थाना प्रभारी, विजयपुर

Anoop Bhargava
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned