scriptलापता किशोर की लाश चंबल नहर में उतराती मिली | Missing teen's body found in Chambal Canal | Patrika News

लापता किशोर की लाश चंबल नहर में उतराती मिली

locationश्योपुरPublished: Jan 22, 2020 10:19:28 pm

Submitted by:

Vivek Shrivastav

पुलिस ने मर्ग दर्ज कर जांच शुरु कर दी है
 
 

लापता किशोर की लाश चंबल नहर में उतराती मिली

लापता किशोर की लाश चंबल नहर में उतराती मिली

ढोढर/श्योपुर. चार दिन से लापता बने एक किशोर की लाश बुधवार को चंबल नहर में उतराती मिली है। मामला ढोढर थाना क्षेत्र का है। किशोर के गुम होने का मामला ढोढर थाने में दर्ज था। परिजनों ने किशोर को धक्का देकर चंबल नहर में गिराए जाने के आरोप लगाए है। पुलिस ने मर्ग दर्ज कर जांच शुरु कर दी है और पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।
पुलिस के मुताबिक ढोढर निवासी मनोज पुत्र नरेन्द्र सिंह तोमर का 15 वर्षीय ***** दीपेश उर्फ शोभित कुशवाह वैसे तो सतना का निवासी है। लेकिन पिछले कुछ समय से यहां अपनी बहन और जीजा के यहां रह रहा था। 18 जनवरी को वह अचानक लापता हो गया। परिजनों ने उसकी खूब तलाश की। मगर उसका कहीं कोई पता नहीं चला। इसके बाद ढोढर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई।
पुलिस ने धारा 363 का मामला दर्जकर उसकी तलाश शुरु की। इसी बीच बुधवार की सुबह बलावनी के नजदीक चंबल नहर में दीपेश की लाश उतराती मिली। लाश को नहर से निकालकर पुलिस ने उसका जिला अस्पताल में पीएम कराया और शव परिजनों को सौंपकर मामले की जांच शुरु कर दी।
परिजनों का आरोप धक्का देकर नहर में पटका

मृतक बालक की बहन और जीजा ने आरोप लगाया कि दीपेश को जानबूझकर धक्का देकर नहर में पटका गया है। जिससे उसकी मौत हो गई। धक्का देने वाले शख्स का नाम पुलिस को बताते हुए परिजनों ने कार्रवाई की मांग की है।
परिजनों ने धक्का देकर नहर में गिराने का आरोप लगा रहे है। लेकिन अभी मामले की जांच चल रही है। जांच में जो स्थितियां मिलेगी, उसके मुताबिक मामले में कार्रवाई की जाएगी।

एसएन सोलंकी, एसआई थाना, ढोढर
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो