scriptघर से निकला था शिक्षक और हो गया लापता फिर ६ दिन बाद इस हाल में मिली युवक की लाश | missing youth found dead in river | Patrika News

घर से निकला था शिक्षक और हो गया लापता फिर ६ दिन बाद इस हाल में मिली युवक की लाश

locationश्योपुरPublished: Dec 16, 2017 03:27:43 pm

Submitted by:

shyamendra parihar

छह दिन पूर्व रात को अचानक घर से लापता हो गया था अतिथि शिक्षक

missing youth found dead in river
श्योपुर। नजदीकी गांव रायपुरा में छह दिन पूर्व घर से लापता हुए युवक की लाश मिल गई है। मृतक की युवक की लाश शुक्रवार की सुबह दलारना खुर्द गांव के पास सीप नदी में तैरती मिली है। युवक के नदी में गिरने के कारणों का अभी ठीक से पता नहीं है। मगर देहात थाना पुलिस ने लाश को नदी से निकालने के बाद मर्गदर्ज कर उसके नदी में गिरने के कारणों की तलाश शुरु कर दी है।
देहात थाने के एएसआई एमएस सिकरवार ने बताया कि ग्राम रायपुरा निवासी महेन्द्रपाल सेन पुत्र शंभूदयाल सेन, सोंईकलां कस्बे के सरकारी स्कूल में अतिथि शिक्षक था। मगर उसका पिछले कुछ दिनों से दिमागी संतुलन भी ठीक नहीं था तथा उसे पटवारी की परीक्षा देने के लिए भोपाल भी जाना था। इसी बीच वह ९-१० दिसंबर की दरमियानी रात को वहअचानक घर से बिना बताए चला गया। परिजनों की सूचना पर गुमशुदगी दर्जकर उसकी तलाश शुरू की। मगर उसका पता नहीं चला। शुक्रवार की सुबह उसकी लाश दलारनाखुर्द गांव के पास सीप नदी में तैरती मिली है। सीप नदी किनारे उसकी इनर गायब होने के अगले दिन मिली थी। लाश को नदी से निकालने के बाद उसके नदी में गिरने के कारणों की पड़ताल की जा रही है।
बाइक दुर्घटनाग्रस्त, दो गंभीर
श्योपुर श्योपुर-शिवपुरी हाईवे पर एक बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जिससे बाइक सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा शुक्रवार को गोरस और कराहल के बीच घटित हुआ। बाइक सवार दोनो घायलों को जिला अस्पताल से भी प्राथमिक उपचार के बाद रैफर कर दिया गया है। अस्पताल चौकी पुलिस के मुताबिक ग्राम पारोंद निवासी नकटू ३५ वर्ष पुत्र जगराम आदिवासी पारोंद और कराहल निवासी हरिओम ३४ वर्षपुत्र अमृतलाल आदिवासी, शुक्रवार को बाइक पर सवार होकर कहीं जा रहे थे। तभी गोरस और कराहल के बीच स्थित नर्सरी के समीप मोड़ पर उनकी बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जिससे बाइक सवार दोनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनको पहले कराहल अस्पताल ले जाया गया। फिर वहां से जिला अस्पताल लाया गया। जिला अस्पताल से भी उनको हालत गंभीर होने के कारण रैफर कर दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो