scriptविधायक जंडेल बोले-किसानों पर अत्याचार हुआ तो सौ बार जाऊंगा जेल | MLA Jandel said - If the farmers are tortured, they will go to jail | Patrika News

विधायक जंडेल बोले-किसानों पर अत्याचार हुआ तो सौ बार जाऊंगा जेल

locationश्योपुरPublished: Nov 18, 2019 08:09:21 pm

Submitted by:

jay singh gurjar

18 दिन जेल में रहकर जमानत पर छूटे विधायक बाबू जंडेल पहुंचे श्योपुर तो जगह-जगह हुआ स्वागत, कुंहाजापुर से श्योपुर तक 30 किमी की न्याय यात्रा निकाली

विधायक जंडेल बोले-किसानों पर अत्याचार हुआ तो सौ बार जाऊंगा जेल

विधायक जंडेल बोले-किसानों पर अत्याचार हुआ तो सौ बार जाऊंगा जेल

श्योपुर,
18 दिन जेल में रहकर हाइकोर्ट से जमानत पर छूटे श्योपुर विधायक बाबू जंडेल सोमवार को किसान न्याय यात्रा के साथ श्योपुर पहुंचे। इस दौरान जगह-जगह उनका स्वागत हुआ और शहर में रैली भी निकाली, वहीं पटेल चौक पर हुई संक्षिप्त सभा में उन्होंने कहा कि किसानों की लड़ाई लड़ता रहंूगा और यदि किसानों को पर अत्याचार हुआ तो एक बार नहीं बल्कि सौ बार जेल जाऊंगा।

30 अक्टूबर को भोपाल की स्पेशल कोर्ट द्वारा निचली अदालत की सजा को यथावत रखने के बाद से सेंट्रल जेल में बंद रहे जंडेल हाइकोर्ट जबलपुर से जमानत मिलने पर 16 नवंबर को जेल से छूटे। जिसके बाद राजस्थान के बारां के रास्ते श्योपुर पहुंचे। इस दौरान राजस्थान-मप्र की सीमा पर स्थित कुहांजापुर से किसान न्याय यात्रा प्रारंभ हुई, जिसमें किसान कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष दिनेश गुर्जर बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए।
हालांकि गुर्जर परिवार में कोई समारोह होने के कारण बड़ौदा से यात्रा बीच में छोड़कर वापिस लौट गए, लेकिन किसान न्याय यात्रा कुहांजापुरा, ललितपुरा, बड़ौदा, पांडोला,चंद्रपुरा, अजापुरा होते हुए 30 किमी की दूरी तय कर श्योपुर पहुंची। इस दौरान शहर में भी पुल दरवाजा, टोड़ी बाजार, मुख्य बाजार, गुलंबर, जयस्तंभ होते हुए रैली निकाली और पटेल चौक पर सभा का आयोजन किया। जिसमें जंडेल ने सदैव किसानों के हित में लडऩे की बात कही। न्याय यात्रा और शहर में रैली के दौरान जगह-जगह स्वागत हुआ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो