जिला अस्पताल में युवक की जेब से गिर गए पैसे, अस्पताल चौकी स्टॉफ ने वापस लौटाए

जिला अस्पताल का मामला

By: Laxmi Narayan

Published: 08 Apr 2020, 07:03 AM IST

श्योपुर,
जिला अस्पताल में मंगलवार को एक युवक की जेब से पैसे तब गिर गए,जब वह पत्नी को डिलीवरी के लिए लेकर आया था। ये पैसे अस्पताल चौकी स्टाफ को मिल गए। अस्पताल चौकी स्टॉफ ने सीसीटीवी कैमरे की मदद से युवक को ढूंढकर उसके पैसे वापस लौटाए।
ग्राम पिपरानी निवासी किशोर आदिवासी पुत्र बाल किशन आदिवासी, पत्नी को डिलीवरी के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंचा। अस्पताल के गेट के पर उसकी जेब से 300 रुपए नीचे गिर गए। यह रुपए अस्पताल गेट पर सुरक्षा में तैनात अस्पताल चौकी स्टॉफ द्वारिका प्रसाद और महेश प्रजापति को मिल गए। इन दोनो सुरक्षाकर्मियों ने अस्पताल के सीसीटीवी कैमरे की मदद से किशोर आदिवासी का पता लगाकर इन रुपयों को वापस लौटाया।

युवाओं ने किया डॉक्टर और मेडिकल स्टोर संचालको का सम्मान
सोंईकलां,
कोरोना वायरस बढ़ती महामाहरी के बीच कोरोना कर्मवीर बनकर अपनी जिम्मेदारी निभा रहे प्रायवेट डॉक्टर और मेडिकल स्टोर संचालको का सम्मान स्थानीय युवा समाजसेवियों ने पुष्पहार पहनाकर स्वागत किया और उनका हौसला बढ़ाया। सम्मानित करने वाले समाजसेवी युवाओं में बृजबिहारी शर्मा, विष्णु शर्मा, मनीष गौड़, राकेश गौड़ आदि शामिल है।


लॉकडाउन का उल्लंघन करते तीन पकड़े
श्योपुर,
कोतवाली थाना पुलिस ने लॉकडाउन का उल्लंघन करते हुए तीन दुकानदारों को पकड़ा है। कोतवाली पुलिस ने बताया कि व्हीके खंडेलवाल निवासी संजय सेल्स गणेश बाजार श्योपुर को धारा 144 का उल्लंघन करते पकड़ा है। वहीं विक्रमादित्य गौतम को पाली रोड पर दुकान खोलकर धारा 144 का उल्लंघन करते गिरफ्तार किया है। जबकि नरेश अग्रवाल को जय स्तंभ चौक से गिरफ्तार किया है। इन तीनों के खिलाफ धारा 188 के तहत कार

Laxmi Narayan Reporting
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned