पैसे दोगुना करने का लालच देकर आदिवासियों से ऐंठे पैसे, मामला दर्ज

आदिवासियों से चिटफंड कंपनी के जरिए दो गुने पैसे करने का लालच देकर लाखों रुपए ऐंठने का मामला सामने आया है।

 

 

श्योपुर. वर्धा के माता का सहराने में रहने वाले आदिवासियों से चिटफंड कंपनी के जरिए दो गुने पैसे करने का लालच देकर लाखों रुपए ऐंठने का मामला सामने आया है। देहात थाना पुलिस ने शिकायत के बाद धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया है।

देहात थाना प्रभारी गौरव शर्मा ने बताया कि आरोपी रघुवीर पुत्र रामलाल बैरवा ने बर्धा का माता सहराने में कई लोगो से यह कहते लाखों रुपए कल्पवृक्ष कंपनी में जमा करवा लिए कि इन पैसों को दो गुने करके दूंगा। मगर समयावधि निकल जाने के बाद रघुवीर बैरवा के द्वारा लोगों के पैसे वापस नहीं लौटाए। रामधनुष आदिवासी पुत्र रामनिवास आदिवासी सहित अन्य कई लोगों के द्वारा इसकी शिकायत की गई। शिकायत की जांच के बाद आरोपी रघुवीर बैरवा के खिलाफ भादंवि की धारा 420 के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया।

एसपी से मिले कांग्रेस जिलाध्यक्ष

रघुवीर बैरवा के खिलाफ देहात थाना पुलिस के द्वारा धोखाधड़ी का मामला दर्ज करने के बाद कल्पवृक्ष कंपनी से जुड़े एजेंट बुधवार को एक जुट होकर कांग्रेस जिलाध्यक्ष बृजराज सिंह चौहान के साथ एसपी नगेन्द्र सिंह से मिले। एसपी को इन्होंने अपनी समस्या बताते हुए कार्रवाई की मांग की।

Vivek Shrivastav
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned