scriptबंदरों ने तोड़ दिया खंभा, आंतक से मानपुर वासी परेशान | Monkeys broke the pillar, residents of Manpur are troubled by terror | Patrika News

बंदरों ने तोड़ दिया खंभा, आंतक से मानपुर वासी परेशान

locationश्योपुरPublished: Apr 04, 2020 11:09:01 am

Submitted by:

Anoop Bhargava

– मानपुर किला रोड पर बालाजी चौक के पास बंदरों ने मचाया उत्पात

बंदरों ने तोड़ दिया खंभा, आंतक से मानपुर वासी परेशान

बंदरों ने तोड़ दिया खंभा, आंतक से मानपुर वासी परेशान

श्योपुर/मानपुर
कस्बे में बंदरों का आतंक दिनों दिन बढ़ता जा रहा है। उत्पाती बंदर दिनभर गलियों, मकान की छतों पर डेरा डाले रहते है। ऐसे में लोगों का गलियों में निकलना व छतों पर चढऩा मुश्किल हो रहा है। दिनों दिन बढ़ते बंदरों के आतंक से कस्बेवासी परेशान हैं। इतना ही नहीं मानपुर किला रोड पर बालाजी चौक के पास लगे बिजली के खंभे को बंदरों ने तोड़ दिया। गनीमत रही कि जिस वक्त यह हादसा हुआ उस समय वहां कोई मौजूद नहीं था। इस सब के बावजूद भी प्रशासन इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रहा।
ग्रामीणें का कहना है कि उत्पाती बंदर छत पर सूखते कपड़े फाडऩे व खाने-पीने की सामग्री हाथों से झपटकर ले जाते है। इन उत्पाती बंदरों ने कई लोगों को काटकर घायल भी कर दिया है। ऐसे में लोगों में भय का माहौल बना हुआ है। किला रोड पर बालाजी चौक के पास बंदरों द्वारा तोड़े गए खंभे से आवागमन अवरुद्ध हो गया।
उल्लेखनीय है कि कुछ दिन पहले ग्राम पंचायत से बंदरों को पकडऩे के लिए अभियान चलाया था। इस दौरान कई बंदर पकड़े गए, लेकिन कुछ चालक बंदर भाग गए अब वह फिर से कस्बे में पहुंचकर आंतक मचा रहे है। लॉक डाउन के चलते घरों में कैद ग्रामीणों का जीना बंदरों ने मुहाल कर दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो