ADG से बोला युवक, साहब! पत्नी को भगाकर ले गया 'वो', पुलिस नहीं कर रही कुछ

ADG से बोला युवक, साहब! पत्नी को भगाकर ले गया 'वो', पुलिस नहीं कर रही कुछ

Muneshwar Kumar | Updated: 12 Oct 2019, 06:46:49 PM (IST) Sheopur, Sheopur, Madhya Pradesh, India

युवक की शिकायत सुन सभी लोग थे हैरान, तीन महीने से पुलिस अधिकारियों के दर पर भटक रहा पप्पू

श्योपुर/ एडीजी डीपी गुप्ता शुक्रवार को श्योपुर दौरे पर थे। इस दौरान वह रमेश्वर में चल रहे कार्तिक मेला का भी जायजा ले रहे थे। इस दौरान एडीजी गुप्ता के पास एक युवक अजीबोगरीब शिकायत लेकर पहुंचा। जिसे सुन सभी लोग हतप्रभ रह गए। युवक ने एडीजी से कहा कि हमारी पत्नी को एख युवक भगा ले गया है और उसे अवैध रूप से अपने पास रखे हुए हैं।

एडीजी डीपी गुप्ता को युवक ने आवेदन देते हुए कहा कि इस मामले को लेकर मैं पुलिस में कई बार शिकायत कर चुका हूं। लेकिन पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। युवक पप्पू मीणा करवाड़िया का रहने वाला है। उसने आवेदन में लिखा है कि पांच जुलाई को उसकी पत्नी को राकेश भगाकर ले गया जो कि उमेदपुरा राजस्थान का रहने वाला है। पुलिस अधिकारियों के पास गुहार लगा मैं थक चुका हूं लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हो रही है।

wife.jpg

ये है मामला
दरअसल, जिस युवक पर महिला को भगाने का आरोप है, वह पीड़ित युवक के भाई की पत्नी का भाई है। पत्नी को घर से उसके साथ गए हुए तीन महीने से ज्यादा वक्त बीत गया है। लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। सिंतबर महीने में पप्पू ने एसपी को भी इसे लेकर आवेदन दिया था कि उसकी पत्नी पांच जुलाई को दो बच्चों को घर में छोड़ और घर में रखे पचास हजार रुपये और जेवर लेकर चली गई। उस दिन मैं ससुराल महारापुरा गया हुआ था।

bride.jpg

बड़ौदा थाने में दर्ज है शिकायत
उसी दौरान पीड़ित पप्पू ने बड़ौदा थाने में पत्नी को भगाने वाले युवक के खिलाफ शिकायत की थी। जिसमें कहा था कि राकेश मीणा मेरी पत्नी को राजस्थान भगा ले गया है। उसने आरोप लगाया था कि वह युवक उसकी पत्नी को जबरन रखे हुए है। लेकिन बड़ौदा पुलिस ने नामजद आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की।

After love marriage husband plans second marriage wife complaint

तीन महीने से भटक रहा है युवक
पीड़ित पप्पू ने अपनी पत्नी के लिए करीब तीन महीने से जिले में पदस्थापित पुलिस अधिकारियों के पास चक्कर लगा रहा है। थानेदार से लेकर एसपी तक के पास जाकर उसने गुहार लगाई है लेकिन किसी ने कोई कार्रवाई नहीं की। लेकिन जैसे ही उसे जिले में एडीजी के पहुंचने की खबर मिली तो वह उनके पास भी गया। अब देखना है कि एडीजी से शिकायत के बाद पुलिस कोई कार्रवाई करती है कि नहीं।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned