scriptकीचड़ से सना मुक्तिधाम का रास्ता,जिम्मेदार मौन | Mud path to San Mukitadham, responsible silence | Patrika News

कीचड़ से सना मुक्तिधाम का रास्ता,जिम्मेदार मौन

locationश्योपुरPublished: Feb 03, 2019 08:31:39 pm

Submitted by:

Laxmi Narayan

-नजदीकी गांव रायपुरा का मामला-ग्रामीण बोले अवगत कराने के बाद भी जिम्मेदार नहीं दे रहे ध्यान

sheopur

sheopur

श्योपुर,
नजदीकी गांव रायपुरा के मुक्तिधाम का रास्ता कीचड़ से सना हुआ है। जिसकारण ग्रामीणों को मुक्तिधाम पहुंचने में खासी परेशानियां झेलनी पड़ रही है। खास बात यह है कि ग्रामीण मुक्तिधाम के रास्ते की हालत को सुधारे जाने के लिए कई बार जिम्मेदार को बता चुके है। मगर इसके बाद भी रास्ते की हालत को सुधारा नहीं जा रहा है।
जिला मुख्यालय से पांच किलोमीटर दूर स्थित ग्राम रायपुरा में वैसे तो अधिकांश रास्तों की हालत खराब है। लेकिन सबसे अधिक खराब हालत मुक्तिधाम की ओर से जाने वाले रास्ते की है। ग्रामीणों का कहना है कि इस रास्ते पर इतना कीचड़ है कि पैदल चलने में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। शव यात्रा भी कीचड़ से होकर मुक्तिधाम ले जानी पड़ती है। ग्रामीणों का कहना है कि रास्ते पर कीचड़ समस्या काफी दिन से बनी हुईहै। जिसके बारे में कईबार ग्राम पंचायत के कर्ताधर्ताओ को बताया जा चुका है। लेकिन पंचायत के कर्ताधर्ता कोईध्यान नहीं दे रहे है।
ये बोले ग्रामीण
मुक्तिधाम के रास्ते पर कीचड़ काफी दिन से बना हुआ है। जिसकारण खासी दिक्कते उठानी पड़ रही है। मगर जिम्मेदार कोई ध्यान नहीं दे रहे है।
ओम शर्मा,स्थानीय निवासी
मुक्तिधाम के रास्ते पर कीचड़ की समस्या गंभीर है।जिसका निदान करवाए जाने के लिए कई बार जिम्मेदारों को बता दिया गया है।मगर जिम्मेदार इस दिशा में कोईध्यान नहीं दे रहे है।
रामनरेश शर्मा,स्थानीय निवासी,
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो