अब 40 वर्षीय महिला निकली कोरोना पॉजिटिव

जिला अस्पताल में मंगलवार को टू्रनेट मशीन से 52 सैंपल की जांच हुई। इनमें एक सैंपल की जांच पॉजिटिव निकली है। नेहरू कॉलेज बायपास रोड निवासी 40 वर्षीय महिला संक्रमित मिलने के बाद उसे आईसोलेट कर लिया गया है। महिला सर्दी जुकाम और बुखार की शिकायत के बाद जिला अस्पताल पहुंची थीं। राहत की बात यह रही कि 51 रिपोर्ट निगेटिव रहीं। इस एक केस के बाद कोरोना संक्रमितों की संख्या 92 पहुंच गई है।

By: rishi jaiswal

Published: 07 Jul 2020, 11:22 PM IST

श्योपुर. जिला अस्पताल में मंगलवार को टू्रनेट मशीन से 52 सैंपल की जांच हुई। इनमें एक सैंपल की जांच पॉजिटिव निकली है। नेहरू कॉलेज बायपास रोड निवासी 40 वर्षीय महिला संक्रमित मिलने के बाद उसे आईसोलेट कर लिया गया है। महिला सर्दी जुकाम और बुखार की शिकायत के बाद जिला अस्पताल पहुंची थीं। राहत की बात यह रही कि 51 रिपोर्ट निगेटिव रहीं। इस एक केस के बाद कोरोना संक्रमितों की संख्या 92 पहुंच गई है।


जिले में कोरोना वायरस शतक से महज 8 कदम दूर है। अब तक 2 हजार 384 सैंपल की जांच की जा चुकी हैं। जिनमें से 2 हजार 35 रिपोर्ट निगेटिव रहीं। इसके साथ ही 129 सैंपल रिजेक्ट हुए। खासबात यह रही कि कोरोना पॉजिटिव 92 मरीजों में से 68 स्वस्थ्य होकर अपने घर जा चुके हैं। महज दो लोगों की कोरोना संक्रमण से मौत हुई है।


पुलिस अधीक्षक कार्यालय में अलर्ट
कोविड़-19 के संक्रमण की जद में पुलिस भी आ चुकी है। कोरोना संक्रमण की ये आंच श्योपुर पुलिस के दो थानों के साथ पुलिस लाइन तक पहुंच गई है। जिसके चलते पुलिस अधीक्षक कार्यालय में प्रवेश को लेकर सख्ती बरती जा रही है। पुलिस अधीक्षक को आवेदन देने पहुंच रहे लोगों से बाहर की पुलिस आरक्षक आवेदन ले रहा है। ज्यादा जरुरत होने पर ही लोगों को पुलिस अधीक्षक के पास भेजा जा रहा है। बड़ौदा थाना से कोरोना संक्रमण की शुरूआत हुई। इसके बाद यह पुलिस लाइन और विजयपुर थाने तक पहुंच गया। बड़ौदा थाने में आरक्षक से लेकर थाना प्रभारी कोरोना संक्रमित पाए गए। विजयपुर में आरक्षक कोरोना पॉजिटिव निकला। यहां तक की पुलिस अधीक्षक कार्यालय में पदस्थएक आरक्षक भी संक्रमित मिल चुका है। इसके बाद से एसपी कार्यालय में कोरोना से बचाव को लेकर सतर्कता बरती जा रही है।

rishi jaiswal
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned