दो बाइकों की भिड़ंत में एक की मौत,तीन घायल

दो बाइकों की भिड़ंत में एक की मौत,तीन घायल

Laxmi Narayan | Publish: May, 17 2019 08:49:56 PM (IST) Sheopur, Sheopur, Madhya Pradesh, India

विजयपुर के लोसघानी रोड पर हुआ हादसा

विजयपुर/श्योपुर
विजयपुर थानान्तर्गत लोसघानी सड़क मार्ग पर शुक्रवार की रात ८ बजे दो बाइकों की आमने-सामने से भिड़ंत हो गई। भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक महिला समेत तीन लोग घायल हो गए। जिनको इलाज के लिए विजयपुर अस्पताल में दाखिल कराया गया। जहां दो घायलों की हालत गंभीर बताई गई है।
बताया गया है कि एक बाइक पर वीरसिंह कुशवाह २० वर्ष पुत्र निरंजन कुशवाह निवासी बाढख़ेड़ा और विंकेश कुशवाह २२ वर्ष पुत्र सुरेश कुशवाह निवासी सबलगढ़ सवार थे। जबकि दूसरी बाइक पर राकेश कुशवाह ३० वर्ष पुत्र सोनेराम कुशवाह निवासी गोरदेह थाना अगरा और उसकी मां लक्ष्मी कुशवाह सवार थी। लोसघानी सड़क मार्ग पर दोनो बाइके तेज रफ्तार में आपस में भिड़ गई। हादसे में सवार वीर सिंह कुशवाह की मौत हो गई। जबकि तीनों घायल हो गए। विंकेश और राकेश कुशवाह को गंभीर हालत में विजयपुर अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद ग्वालियर के लिए रैफर कर दिया है। हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई शुरु कर दी है।
इधर ट्रक से कुचलकर युवक की मौत
प्रेमसर के पास ट्रक से कुचलकर एक युवक की मौत हो गई। यह हादसा शुक्रवार की शाम ४ बजे का है। खास बात यह है कि ट्रक को मृतक का बड़ा भाई चला रहा था। देहात थाना पुलिस ने पीएम के शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया और मृतक के बड़े भाई के खिलाफ एक्सीडेंट का मामला दर्ज कर लिया है। देहात थाना पुलिस ने बताया कि प्रेमसर के पास स्थित हरगोविंदपुरा के पास कश्मीर सिंह के खेत में शुक्रवार को उत्तरप्रदेश का एक ट्रक भूसा भर रहा था। इस दौरान ट्रक चालक अनिल पुत्र अतर सिंह जाटव निवासी अमालत नगर बघा जिला मुरादाबाद उत्तरप्रदेश जब ट्रक को बैक कर रहा था,तभी ट्रक के पीछे खड़े अनिल के छोटे भाई कपिल के ऊपर ट्रक का पहिया चढ़ गया। जिससे कपिल जाटव १८ वर्ष की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को जिला अस्पताल लेकर आई। यहां पीएम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द किया और मामला दर्ज कर विवेचना शुरु कर दी।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned