scriptपंचायत सचिव सस्पेंड, पुख्ता सबूत जुटाने पुलिस मास्टर माइंड नवीन की खंगाल रही कुंडली | Panchayat Secretary Suspend, Police Master Mind Naveen's horoscope to | Patrika News

पंचायत सचिव सस्पेंड, पुख्ता सबूत जुटाने पुलिस मास्टर माइंड नवीन की खंगाल रही कुंडली

locationश्योपुरPublished: Jul 04, 2020 10:56:11 am

Submitted by:

Anoop Bhargava

– नवीन के पुराने मामलों पर पुलिस का फोकस, जिला पंचायत से भी तलब होगा रिकॉर्ड- मामला एसबीआई से सोना चोरी का

पंचायत सचिव सस्पेंड, पुख्ता सबूत जुटाने पुलिस मास्टर माइंड नवीन की खंगाल रही कुंडली

पंचायत सचिव सस्पेंड, पुख्ता सबूत जुटाने पुलिस मास्टर माइंड नवीन की खंगाल रही कुंडली

श्योपुर
एसबीआई के लॉकर से 15 किलो सोना चोरी करने में मास्टर माइंड नवीन गुप्ता के गैराज पार्टनर पंचायत सचिव रमेश जादौन को जिला पंचायत सीईओ ने सस्पेंड कर दिया है। इसके साथ ही पुलिस आरोपी पंचायत सचिव की गिरफ्तारी के लिए उसकेछिपने के स्थानों पर दबिश दे रही है, लेकिन अब तक उसका कोई सुराग नहीं लग सका है। पुलिस ने जिला पंचायत से मास्टर माइंड नवीन गुप्ता के कनेक्शन संबंधी रिकॉर्ड भी तलब किया है। बताया जाता है कि नवीन जिला पंचायत में एनजीओ के जरिए काम करता था। पुलिस नवीन गुप्ता के खिलाफ पुख्ता सबूत जुटाने के लिए हर एक एंगल पर काम कर रही है। इसके साथ ही उसके पुराने मामलों पर भी पुलिस का फोकस है।
जिला पंचायत से पंचाायत सचिव को संस्पेड करने के आदेश शुक्रवार की देर शाम जारी हुए। पुलिस अधीक्षक संपत उपाध्याय का कहना है कि आरोपियों से पूछताछ और पुलिस की पड़ताल में जब पंचायत सचिव का नाम सामने आया, तो उसकी पूरी कुंडली खंगाली गई, जिसमें उसका कनेक्शन बैंक चोरी मामले के मास्टर माइंड नवीन गुप्ता निकला। परत दर परत पड़ताल में पुख्ता सबूत मिलने पर पंचायत सचिव को आरोपी बना लिया गया। अब नवीन गुप्ता के पुराने मामलों की सूची बनाई जा रही है। इसकी पड़ताल के बाद कुछ और तथ्य सामने आ सकेंगे।
बताते हैं कि नवीन गुप्ता ने कराहल क्षेत्र में लंबे समय तक क्योस्क सेंटर संचालित किए। यहां भी कई गड़बड़ी की शिकायतें मिली हैं। जिनकी पड़ताल की जा रही है। उल्लेखनीय है कि अब तक बैंक से सोना चोरी के मामले में बैंक कैशियर राजीव पालीवाल, मास्टर माइंड नवीन गुप्ता उसकी पत्नी शलिनी और ’योति गर्ग ही आरोपी थीं, लेकिन पुलिस ने पंचायत सचिव रमेश जादौन को भी आरोपी बना लिया है। इसके साथ ही नवीन गुप्ता को गैराज के कर्मचारी सचिन के नाम पर धोखाधड़ी कर लोन निकालने के मामले में पुलिस ने रिमांड पर ले रखा है।

ट्रेंडिंग वीडियो