42 हजार का अर्थदंड वसूला, 166 प्रकरणों का किया निराकरण

बड़ौदा तहसील के गांव में आयोजित राजस्व शिविर

बड़ौदा. जिले में 7 जुलाई तक आयोजित किए जा रहे राजस्व सप्ताह के तहत शुक्रवार को बड़ौदा तहसील के ग्राम अलापुरा में राजस्व शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में जहां 42 हजार 500 रुपए की अर्थदंड की वसूली की गई, वहीं 166 प्रकरणों का निराकरण किया गया।
एसडीएम श्योपुर रूपेश उपाध्याय की मौजूदगी में आयोजित राजस्व शिविर में अलापुरा, ठीकरिया, मूंडला, गलमान्या के किसान मौजूद रहे। इस दौरान 17 फौती नामांतरण, 85 बटांकन प्रकरण स्वीकृत किए गए, वहीं 64 अतिक्रमण के प्रकरणों का निराकरण किया गया। शिविर में एसडीएम द्वारा किसानों को ऋण पुस्तिकाएं भी प्रदाय की गईं, वहीं मास्क का वितरण भी किया गया। शिविर में तहसीलदार भरत नायक, राजस्व निरीक्षक दिव्यराज धाकड़ सहित अन्य अधिकारी कर्मचारी मौजूद रहे। शिविर में कोरोना से बचाव की जानकारी दी गई और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के निर्देश दिए। शिविर में पेयजल समस्या आदि का भी निराकरण किया गया।


हथवारी गुंसाई जी मंदिर का किया निरीक्षण


शिविर उपरांत एसडीएम उपाध्याय ने अधीनस्थ अमले के साथ ग्राम हथवारी में गुसाईं जी महाराज के मंदिर का निरीक्षण किया, साथ ही बागल्दा स्थिति जगदीश जी मंदिर का भी जायजा लिया। वहीं अहेली नदी पर श्रद्धालुओं के लिए घाट निर्माण के लिए जिला पंचायत सीइओ को प्रस्ताव भेजने की चर्चा की।

Show More
महेंद्र राजोरे Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned