scriptश्योपुर पुलिस चंबल में नाव से कर रही पेट्रोलिंग | Petroling by Boat Sheopur Police in Chambal | Patrika News

श्योपुर पुलिस चंबल में नाव से कर रही पेट्रोलिंग

locationश्योपुरPublished: May 10, 2019 08:44:33 pm

Submitted by:

jay singh gurjar

श्योपुर पुलिस चंबल में नाव से कर रही पेट्रोलिंग

sheopur

श्योपुर पुलिस चंबल में नाव से कर रही पेट्रोलिंग

श्योपुर,
लोकसभा चुनाव में सुरक्षा के लिए पुलिस प्रशासन ने भी व्यवस्थाएं चाक चौबंद कर ली है। यही वजह है कि जहां मतदान केंद्रों पर सुरक्षा बल तैनात किए जा रहे हैं, वहीं जिले की सीमाओं पर लगातार पेट्रोलिंग की जा रही है। विशेष बात यह है कि इस बार पुलिस जिले की राजस्थान से लगती चंबल नदी की सीमा पर नाव से पेट्रोलिंग कर रही है। वीरपुर क्षेत्र में चंबल नदी में पुलिसकर्मियों का ये दस्ता लगातार नाव से पेट्रोलिंग कर रहा है।
चूंकि जिले की सीमा को चंबल नदी राजस्थान की सीमा को पृथक करती है और चंबल नदी मार्ग से असामाजिक तत्वों की आवाजाही सहित मादक पदार्थों की तस्करी, हथियार, रुपए आदि का परिवहन जैसी शिकायतें आती रहती हैं। इसी की रोकथाम के लिए पुलिस प्रशासन ने इस बार ये प्रयोग किया है, जिसके तहत चंबल नदी में नाव से पेट्रोलिंग हो रही है।
वहीं पुलिस अधीक्षक नगेेद्र सिंह ने जिले में 12 मई को होने वाले मतदान के लिए मतदाताओं से अनुरोध किया है कि वे लोकतंत्र के त्यौहार में अधिक से अधिक मतदान कर अपनी सहभागिता निभाएं। साथ ही किसी भी प्रकार की शिकायत के लिए दूरभाष नंबर 07530-221534 और मोबा.-7049101054 पर संपर्क कर सकते हैं।

एसपी-एएसपी ने किया फ्लैगमार्च
लोकसभा चुनाव के तहत शुक्रवार की शाम को शहर में पुलिस ने फ्लैगमार्च किया। इस दौरान पुलिस कप्तार नगेंद्र सिंह ने स्वयं फ्लैगमार्च की अगुवाई की। इस दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पीएल कुर्वे सहित अन्य पुलिस अफसर भी मार्च में शामिल रहे। कोतवाली से प्रारंभ हुआ फ्लैगमार्च शहर के मुख्य बाजार सहित विभिन्न मार्गों से होता हुआ वापिस कोतवाली पर आकर संपन्न हुआ।

ट्रेंडिंग वीडियो