टायर फटने से पिकअप पलटी, एक की मौत, तीन घायल

- घायलों को नायब तहसीलदार व राजस्व निरीक्षक ने अपने वाहन से पहुंचाया अस्पताल
- बरगवां थाना क्षेत्र का मामला

By: Anoop Bhargava

Published: 30 Jan 2021, 08:52 PM IST

श्योपुर/ओछापुरा
बरगवां थाना क्षेत्र के सिमरोनिया व सिरोनी मंदिर के बीच श्यामपुर जा रहा पिकअप वाहन टायर फटने से पलट गया। जिससे पिकअप में सवार एक युवक की उसके नीचे दबकर मौत हो गई। जबकि तीन लोग घायल हो गए। घायलों को नायब तहसीलदार व राजस्व निरीक्षक ने अपने वाहन से जिला अस्पताल में भर्ती कराया। मृतक का शव पोस्टमार्टम में लिए कराहल अस्पताल में रखवा दिया गया है
लोक निर्माण विभाग द्वारा बनाई गई सड़क पर संकेतक लगाने के लिए पिकअप वाहन से यह मजदूर श्यामपुर जा रहे थे। इसी दौरान बरगवां थाना क्षेत्र के सिमरोनिया व सिरोनी मंदिर के बीच पिकअप वाहन का टायर फट गया। जिससे चालक पिकअप पर अपना नियंत्रण खो बैठा और पिकअप सड़क से नीचे उतरकर पलट गई। पिकअप वाहन में डिंडोरी निवासी दशरथ पुत्र कोहरा की दबकर मौत हो गई। जबकि राहुल बनवासी, रमेश बनवासी व गुलशन बनवासी घायल हुए। घायल सड़क पर पड़े हुए थे। इसी दौरान बैठक के लिए श्योपुर आ रहे नायब तहसीलदार नबल किशोर व राजस्व निरीक्षक आरपी कनेरिया ने घायलों को देखकर अपना वाहन रोक लिया और उनको अपने वाहन से जिला अस्पताल लेकर पहुंचे।
बरगवां पुलिस ने की पड़ताल
हादसे की जानकारी लगते ही बरगवां पुलिस मौके पर पहुंची। मृतक दशरथ के शव को पीएम के लिए कराहल अस्पताल पहुंचाया। इसके बाद थाना प्रभारी मेघा चौरसिया जिला अस्पताल श्योपुर पहुंची और उन्होंने घायलों से जानकारी एकत्रित की। थाना प्रभारी चौरसिया ने बताया कि घायल व मृतक डिंडौरी के निवासी हैं। यह लोग लोक निर्माण विभाग द्वारा बनाए गए मार्ग पर संकेतक लगाने का काम करने जा रहे थे। इसी बीच रास्ते में टायर फटने से पिकअप वाहन पलट गया और एक व्यक्ति की मौत हो गई।

Anoop Bhargava
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned