हैंडपंप चालू कराने निकाल रहे थे पाइप मगर वो जा टकराया हाईटेंशन लाइन से, एक की मौत

इस दौरान एक व्यक्ति की मौके पर करंट लगने से मौत हो गई। वहीं तीन लोग करंट लगने से जख्मी हो गए। जिनको उपचार के लिए जिला अस्पताल श्योपुर में भर्ती कराया

By: shyamendra parihar

Published: 11 Sep 2017, 04:20 PM IST

श्योपुर।  इस दौरान एक व्यक्ति की मौके पर करंट लगने से मौत हो गई। वहीं तीन लोग करंट लगने से जख्मी हो गए। जिनको उपचार के लिए जिला अस्पताल श्योपुर में भर्ती कराया गया। मृतक जल संसाधन विभाग श्योपुर का कर्मचारी बताया गया है। देहात थाना पुलिस ने मर्ग दर्जकर पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

 

MUST READ :  बोलता था दद्दा देखना फौज में जाकर नाम रोशन करुंगा मगर एक दिन घर आई उसकी लाश खबर नींद उड़ा देगी

 

देहात थाने के एसआई चेतन करोरिया ने बताया कि जाटखेड़ा गांव के पास स्थित स्कूल परिसर में रविवार को खराब पड़े हैंडपंप को चालू करने के लिए कुछ लोग पाइप निकाल रहे थे। इस दौरान जल संसाधन विभाग में पदस्थ जागरण सिंह ५५ वर्ष पुत्र जय सिंह भदौरिया निवासी चंबल कॉलोनी श्योपुर भी वहां पहुंच गए।

परिचित के होने के नाते जागरण सिंह के द्वारा भी हैंडपंप के पाइपों को निकलवाना शुरू कर दिया। तभी दो पाइपों को एक साथ निकालते समय पाइप ऊपर से गुजरी हाईटेंशन लाइन से टकराया गया। जिससे करंट लगने से जागरण सिंह की मौत हो गई। वहीं इमामुद्दीन, अकबर और अशोक करंट लगने से जख्मी हो गए।

 

पांच बाइकों के साथ तीन चोर दबोचे
 कोतवाली थाना पुलिस ने चोरी की पांच बाइकों के साथ तीन बाइक चोरों को गिरफ्तार किया है। खास बात यह है कि तीनों बाइक चोर आपस में मामा-बुआ के भाई लगते है। कोतवाली टीआई सुनील खेमरिया ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर दबिश देकर जिन बाइक चोरों को गिरफ्तार किया है,उनमें सोनू धोबी निवासी चैनपुरा कॉलोनी, लवकुश धोबी निवासी रन्नौद थाना देहात, तुलसीराम धोबी निवासी अक्षयगढ़ थाना बहरावंडा जिला सवाईमाधोपुर राजस्थान शामिल है। इनके कब्जे से चोरी की पांच बाइके बरामद की है। तीन बाइकें तो यहां शहर श्योपुर से चुराई गई है। वहीं दो बाइक जिले से बाहर चुराई गई है। तीनों बाइक चोरों को सोमवार को न्यायालय में पेश करने के बाद पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा ताकि यह पता किया जा सके कि इनके साथ और कौन-कौन लोग शामिल है।

shyamendra parihar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned