script

आधी रात को पुलिस, वर्दी पहनाकर पत्नी को वन स्टाप सेंटर से ले गई,जानिए क्यों

locationश्योपुरPublished: Dec 10, 2019 08:15:51 pm

Submitted by:

Laxmi Narayan

महिला के पति और पिता ने पुलिस पर लगाया मिलीभगत का आरोप,एसपी को दिया आवेदन

आधी रात को पुलिस, वर्दी पहनाकर पत्नी को वन स्टाप सेंटर से ले गई,जानिए क्यों

आधी रात को पुलिस, वर्दी पहनाकर पत्नी को वन स्टाप सेंटर से ले गई,जानिए क्यों

महिला के पति और पिता ने पुलिस पर लगाया मिलीभगत का आरोप,एसपी को दिया आवेदनश्योपुर,
पहले तो बड़ौदा थाना पुलिस ने मेरी पत्नी के अपहरण होने का मामला,शिकायत के बाद भी दर्ज नहीं किया। इसके बाद पत्नी मिल गई। जिसे वन स्टाप सेंटर के सुपुर्द कर दिया। मगर आधी रात को प्रभारी की अनुमति के बिना पुलिस मेरी पत्नी को वन स्टॉप सेंंटर से पुलिस की वर्दी पहनाकर ले गई और उसे अपहरणकर्ता को घर जाकर सौंप आई।
यह आरोप महिला के पति पप्पू मीणा निवासी करवाडिय़ा ने लगाते हुए एसपी को कार्रवाई के लिए आवेदन दिया है। इस दौरान महिला का पिता रामकल्याण मीणा निवासी महाराजपुरा सहित अन्य कई लोग भी मौजूद थे। एसपी को दिए आवेदन में पप्पू मीणा ने बताया कि मेरी पत्नी आशा बाई,जिसके दो बच्चे है को 5 जुलाई को राकेश मीणा निवासी उम्मेदपुरा राजस्थान अपहरण कर ले गया। जिसकी नामजद शिकायत बड़ौदा थाने में दर्ज कराई।मगर बड़ौदा पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज न करते हुए गुमशुदगी दर्ज की। इसके बाद पुलिस ने 4-5 माह बाद बरामद की आशा बाई को परिजनों के सुपुर्द न करते हुए 6 दिसंबर को न्यायालय में पेश किया। इसके बाद उसे जिला अस्पताल के वन स्टाप सेंटर के सुपुर्द कर दिया। परिजनों का आरोप है कि 9 दिसंबर की रात 2 बजे बड़ौदा टीआई मनोज झा और एएसआई दिलीप सिंह सिकरवार, आशा को प्रभारी की अनुमति के बिना वन स्टाप सेंटर से पुलिस की वर्दी पहनाकर ले गए और उसे अपहरण कर्ता के सुपुर्द कर दिया। परिजनों ने पुलिस पर अपहरण कर्ता से मिलीभगत का आरोप भी लगाया है।
वर्जन
महिला बालिग है। उसे न्यायालय ने स्वतंत्र कर दिया। पुलिस ने न्यायालय के आदेश का पालन कराते हुए नियमानुसार कार्रवाई की है।
नगेन्द्र सिंह
एसपी,श्योपुर

ट्रेंडिंग वीडियो