script

बालिका के अपहरण की अफवाह पर रातभर चकरघिन्नी रही पुलिस

locationश्योपुरPublished: Apr 15, 2019 08:36:38 pm

Submitted by:

Laxmi Narayan

श्योपुर के आवदा थाना क्षेत्र का मामला

sheopur

sheopur

श्योपुर,
आवदा थाना क्षेत्र के ग्राम सलमानियां में एक लड़की तब तालाब में डूब गई,जब वह घर से भैसो को पानी पिलाने के लिए गईथी। मगर अफवाह लड़की को सफेद गाड़ी में डालकर अपहरण कर ले जाने की उड़ गई। पुलिस भी इस अफवाह को लेकर रातभर चकरघिन्नी बनी रही। रातभर लड़की की तलाश में बनी रही पुलिस को सुबह जाकर पता चला कि लड़की तालाब में डूबी है।इसके बाद पुलिस ने गोताखोरो की मदद से रविवार की सुबह लड़की की लाश को तालाब से बाहर निकाला गया और पीएम के बाद शव परिजनों को सौपते हुए मामले की जांच पड़ताल शुरु कर दी है।
ग्राम सलमानिया निवासी खेमराज बंजारा की ९ वर्षीय बालिका सामिया शनिवार को शाम के समय भैसो को पानी पिलाने के लिए गईथी। लेकिन वह देर शाम तक भी घर नहीं लौटी। तब परिजनों को सामिया की तलाश शुरु की। इसी बीच किसी ने यह अफवाह उड़ा दी कि सामिया को कुछ लोग सफेद कलर की गाड़ी में डालकर उसका अपहरण करके ले गए है। यह बात सुनकर परिजन घबरा गए और उन्होंने रात ११ बजे के आसपास आवदा थाना पुलिस को सूचना दी। इस सूचना पर आवदा थाना प्रभारी विकास तोमर भी बिना कोईदेर किए रात को ही पुलिस टीम के साथ लड़की की तलाश में जुट गए। रातभर तलाश करने के बाद भी पुलिस को न तो लड़की मिली और न ही उसका अपहरण करने संबंधी कोईसाक्ष्य मिले। रविवार सुबह जाकर पुलिस को पता चला कि सामिया गांव के पास में ही मौजूद तालाब में डूब गई। क्योंकि तालाब किनारे सामिया की बोतल पड़ी मिली थी। इसके बाद पुलिस ने गोताखोरो की मदद से तालाब में सामिया की तलाश करवाईतो उसका लाश मिल गई।
वर्जन
सूचना तो अपहरण की मिली थी। मगर अपहरण की बात अफवाह थी। क्योंकि लड़की तालाब में डूब गईथी।तालाब से लड़की के शव को निकालकर पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया और मर्ग दर्जकर लड़की के तालाब में डूबने के कारणों की पड़ताल शुरु कर दी।
विकास तोमर
थाना प्रभारी,आवदा

ट्रेंडिंग वीडियो