कुल्हाड़ी जब्त कर पुलिस ने हत्यारोपियो को भेजा जेल

मामला वेदप्रकाश हत्याकांड का

By: Laxmi Narayan

Published: 09 Apr 2020, 07:03 AM IST

श्योपुर,
गसवानी थाना क्षेत्र के ग्राम मोहनुपर निवासी बुद्दू उर्फ वेदप्रकाश धाकड़ की हत्या के मामले के चारो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार करने के बाद पूछताछ की और उनके कब्जे से वह कुल्हाडी भी जब्त कर ली,जिनसे उनके द्वारा हत्या की गई थी। गसवानी थाना प्रभारी बृजमोहन रावत ने बताया कि आरोपी रघुवीर धाकड़, लवकुश, सुनील और भगवती निवासी मोहनपुर को पूछताछ के बाद बुधवार को न्यायालय में पेश किया। जहां से चारो आरोपियों को जेल भेज दिया है। इन आरोपियों को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में सउनि श्रीराम अवस्थी,प्रआर पवन शर्मा,वीरेंद्र शर्मा,आरक्षक पवन, हेमंत दसरथ, इंदु आदि शामिल थे।

जुआ खेलने की बात पर झगड़ा,क्रॉस मामला दर्ज
श्योपुर,
शहर के वार्ड क्रमांक 14 में बुधवार को जुआ खेलने की बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद में लाठी और तलवार चल गई। जिसमें दो लोग घायल हो गए। जिनको कोतवाली पुलिस ने इलाज के लिए जिला अस्पताल में दाखिल कराया। पुलिस ने रामलखन पुत्र अमरलाल माहौर की रिपोर्ट पर रमेश माहौर,महावीर माहौर तथा रमेश माहौर पुत्र किशनलाल माहौर की रिपोर्ट पर भूरिया माहौर के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है।


संदिग्ध परिस्थिति में वृद्धा की मौत
श्योपुर,
अगरा थाना क्षेत्र के ग्राम पाडरी में एक वृद्ध महिला की संदिग्ध परिस्थितियों के बीच मौत हो गई। महिला को सांस की बीमारी से थी। पुलिस ने मर्ग दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। अगरा थाना प्रभारी अंशुल अरोरा ने बताया कि रामसनेही 65 वर्ष पत्नी भीकम कुशवाह निवासी पाडरी सांस की बीमारी की मरीज थी। मंगलवार को रामसनेही खेत से घर पहुंची और उसके बाद उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद महिला को लेकर विजयपुर अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों के द्वारा मृत घोषित किए जाने के बाद उसका पीएम कराकर शव परिजनों को सौंपा गया और मर्ग दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

Laxmi Narayan Reporting
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned