scriptटै्रफिक बूथो के जरिए पुलिस करेगी यातायात व्यवस्था में सुधार | Police will improve traffic system through traffic booths | Patrika News

टै्रफिक बूथो के जरिए पुलिस करेगी यातायात व्यवस्था में सुधार

locationश्योपुरPublished: Feb 16, 2019 08:39:35 pm

Submitted by:

Laxmi Narayan

शहर में तीन स्थानों पर स्थापित करवाए गए ट्रैफिक बूथ,दिनभर रहेगी ट्रैफिककर्मियों की तैनाती

sheopur

sheopur

श्योपुर,
यातायात थाना पुलिस ने अब शहर की यातायात व्यवस्था को ट्रैफिक बूथो के जरिए सुधारने का प्रयास करेगी।इसके लिए यातायात थाना पुलिस ने शहर में तीन स्थानों पर ट्रैफिक बूथ रखवा दिए गए है। जहां पूरे दिन ट्रैफिक थाने के पुलिसकर्मी तैनात रखकर यातायात पर नजर रखेगे और ट्रैफिक जाम की स्थितियां बनने पर तत्काल कार्रवाई करेगे।
दरअसल शहर में जय स्तंभ चौक,पुराना बस स्टैंड स्थित पटेल चौक सहित शहर में अन्य कईस्थानों पर दिन के समय कईबार जाम की स्थितियां बन जाती है। हालांकि इन स्थितियों में सुधार के लिए ट्रैफिक पुलिस कार्रवाई भी करती है। मगर इसके बाद भी जाम की समस्या का स्थाई रूप से समाधान नहीं हो रहा है। इसलिए यातायात थाना पुलिस शहर में ट्रैफिक जाम की समस्या का समाधान ट्रैफिक बूथों के जरिए करने का एक नया प्रयोग करने जा रही है।शनिवार को ट्रैफिक प्रभारी अनिरुद्ध मीणा की अगुवाई में पुलिस ने शहर के जय स्तंभ चौक,पटेल चौक और शिवपुरी रोड स्थित अस्पताल चौराहे पर ट्रैफिक बूथ रखवा दिए है। टै्रफिक प्रभारी मीणा ने बताया कि ट्रैफिक बूथों पर ट्रैफिक कंट्रोल करने संबंधी सुविधाएं भी रहेगी।इन ट्रैफिक बूथों पर जब तक शहर में वाहनों की आवाजाही बनी रहेगी,तब तक पुलिसकर्मियों की तैनाती रहेगी,जिसके जरिए इन स्थानों पर ट्रैफिक पर पूरे समय नजर बनी रहेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो