scriptमालवा राजस्थान में बारिश, कूनो नदी में उफान, पिलर बहे | Rain in Malwa Rajasthan, Kuno river overflows, pillars flow | Patrika News

मालवा राजस्थान में बारिश, कूनो नदी में उफान, पिलर बहे

locationश्योपुरPublished: Jun 14, 2021 11:13:30 pm

अचानक ही नदी में पानी आया, इससे लोहे का जाल बह गयाRain in Malwa Rajasthan, Kuno river overflows, pillars flow, news in hindi, mp news, sheopur news

मालवा राजस्थान में बारिश, कूनो नदी में उफान, पिलर बहे

मालवा राजस्थान में बारिश, कूनो नदी में उफान, पिलर बहे

कराहल. राजस्थान मालवा में झमाझम बारिश होने के कारण बीती रात कूनो नदी में उफान आ गया। नदी में अचानक पानी बढऩे से नदी पर चल रहे पुल निर्माण के पिलर व सामान नदी में बह गया । नदी के पिलरों का कार्य कर रहे लोग भाग कर निकले।
कंपनी के कर्मचारी पिलरों में लगने वाली छड़, औजारों को नदी से उठा सके। पानी इनती तेज रफ्तार में आया कि एक पिलर के लोहे की छड़ नीचे मुड़ गई । झुके सरिया के साथ लौहे का जाल में बह गया। ग्रामीणों का कहना है कि दस फीट पानी की ऊंचाई के साथ रात को पानी निकल कर गया।
अचानक आए पानी से कूनो नदी के आसपास गांव के लोग रात को देखने आ गए। वहीं ग्रामीण अपने पशुओं को नदी के दूसरे तरफ से निकाल कर लाए ।
मौसम विभाग की माने तो इस बार अच्छी बारिश का अनुमान है। अगर बारिश से पूर्व प्रशासनिक स्तर पर तैयारियां नहीं कई गईं तो बाढ़ के खतरे से निपटना मुश्किल हो जाएगा। इसके चलते अभी से प्रशासन तैयारियों में जुटा हुआ है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो