चलते ट्रक का टायर फटा,टला हादसा,जानिए क्या है मामला

श्योपुर जिले का मामला

By: Laxmi Narayan

Published: 18 Feb 2020, 07:00 AM IST

श्योपुर
ओछापुरा से ढोढर आ रहे एक ट्रक का अगला टायर फट गया। जिससे बेकाबू हुआ ट्रक सड़क से नीचे उतरकर खंती में चला गया। गनीमत यह रही कि ट्रक खंती में उतरने के बाद पलटा नहीं। जिससे हादसा होने से बच गया। सोमवार सुबह यह घटनाक्रम टर्राकलां-मोरेका के बीच घटित हुआ। ट्रक पत्थर रखे थे। जिनको लेकर ट्रक ओछापुरा से ढोढर आ रहा था। मोरेका-टर्राकलां के बीच अचानक चलते ट्रक का अगला टायर फट गया। जिससे चलता ट्रक असंतुलित होकर सड़क नीचे उतर गया।

हाथ में चल गया पटाखा,बालक जख्मी
श्योपुर,
कराहल कस्बे में रविवार की शाम को एक बालक हाथ में पटाखा जलने से जख्मी हो गया।जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में दाखिल कराया गया। बताया गया है कि कराहल निवासी मोहित 9 वर्ष पुत्र ओमप्रकाश जाटव के पड़ोस में रविवार की शाम को पटाखे चल रहे थे। इस दौरान मोहित ने एक अधजला पटाखा हाथ में उठा लिया,जो हाथ में लेने के बाद चल गया। जिससे उसका हाथ जख्मी हो गया।

इधर अलग-अलग घटनाओं में दो घायल,कोटा रैफर
श्योपुर,
शहर के बायपास रोड पर रविवार की रात को एक बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जिससे बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे जिला अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद कोटा के लिए रैफर कर दिया गया। अस्पताल चौकी पुलिस ने बताया कि वार्ड क्रमांक 9 निवासी हेमेन्द्र पुत्र गिर्राज की बाइक रविवार की रात को बायपास पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जिससे बाइक सवार हेमेन्द्र घायल हो गया। जिसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद कोटा के लिए रैफर कर दिया गया। जबकि बड़ौदा निवासी घनश्याम मेहरा रविवार की देर शाम को कोटा स्टोन का पत्थर गिरने से घायल हो गया। जिसे भी हालत गंभीर होने के बाद जिला अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद कोटा रैफर कर दिया गया।

Laxmi Narayan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned