scriptकीचड़ भरी राह से गुजर सरपंच पद के प्रत्याशी मांग रहे वोट | Sarpanch's candidate seeking votes passing through muddy road | Patrika News

कीचड़ भरी राह से गुजर सरपंच पद के प्रत्याशी मांग रहे वोट

locationश्योपुरPublished: Jul 04, 2022 11:17:19 am

Submitted by:

Anoop Bhargava

– सहसराम गांव की कीचड़ समसया आज तक नहीं हो सकी समाप्त

कीचड़ भरी राह से गुजर सरपंच पद के प्रत्याशी मांग रहे वोट

कीचड़ भरी राह से गुजर सरपंच पद के प्रत्याशी मांग रहे वोट

विजयपुर
सहसराम पंचायत में आम रास्ते पर कीचड़ हो रही है जिससे ग्रामीणों का निकलना मुश्किल हो रहा है। वहीं इसी राह से गुजर सरपंच और जनपद सदस्य पद के प्रत्याशी वोट मांग रहे हैं, लेकिन वर्षों से बनी यह समस्या अब तक कोई भी हल नहीं कर सका है। ऐसे में कीचड़ भरे रास्ते से गुजरना ग्रामीणों की नीयत बन गया है। चार हजार मतदाता वाली सहसराम पंचायत के सहसराम गांव में हर गली मोहल्ले में कीचड़ का बोलबाला है।
जब भी कोई चुनाव होता है तो सबसे पहले सहसराम गांव के लोग चुनाव मैदान में उतरे उम्मीदवार से एक ही मांग करते हैं कि नेताजी हमारे गांव की कीचड़ भरी राहों का समाधान करा दो। इसके अलावा हमें कुछ नहीं चाहिए। ग्रामीणों को आश्वासन तो मिलते हैं लेकिन समस्या का समाधान नहीं होता। सहसराम गांव के लोगों ने गांव की कीचड़ से निजात के लिए सांसद से लेकर विधायक तकशिकायत की, लेकिन हुआ आज तक कुछ नहीं।
कीचड़ से संक्रमण का खतरा
लंबे समय से सहसराम गांव के रास्ते और गली मोहल्लों में बहते पानी और कीचड़ से न केवल मच्छर पनप रहे हैं बल्कि मच्छरजनित बीमारियों के साथ संक्रमण का फैलने का भी खतरा बना हुआ है इसके बाद भी जिम्मेदारों ने इस गांव की समस्या का समाधान कराने को लेकर अब तक कोई प्रयास नही किया।
सबसे ज्यादा कीचड़ बस स्टैंड पर
सहसराम गांव में कीचड़ की बात करें तो वैसे कीचड़ गांव के हर गली मोहल्ले में है, लेकिन सबसे ज्यादा कीचड़ अगर कही है तो बस स्टैंड पर। यहां 12 माह कीचड़ बनी रहती है। जिससे बस स्टैंड पर आने वाले यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ता है।
वर्जन
ऐसा नहीं है हम आज ही सचिव से बात करते हैं कि गांव में कीचड़ क्यों है। समस्या का समाधान करा कीचड़ भरी राहों से निजात दिलाएंगे ।
बलवीर सिंह कुशवाह
सीईओ जनपद पंचायत विजयपुर
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो