scriptSarpanch son raped brother wife on the pretext of washing hands | हाथ धुलाने के बहाने सरपंच के बेटे ने छोटे भाई की पत्नी से किया रेप | Patrika News

हाथ धुलाने के बहाने सरपंच के बेटे ने छोटे भाई की पत्नी से किया रेप

पीड़िता ने पति को बताई चचेरे भाई की करतूत..पुलिस में दर्ज कराई शिकायत..

श्योपुर

Published: April 07, 2022 09:24:23 pm

श्योपुर/विजयपुर. श्योपुर के विजयपुर विकासखंड की एक पंचायत के सरपंच के बेटे ने अपने चाचा के लड़के की पत्नी के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी पीड़िता के घर पर हाथ धुलाने के बहाने से पहुंचा और महिला को अकेला पाकर उसके साथ रेप किया। बाद में जब महिला का पति घर लौटा तो पीड़िता ने उसे पूरी घटना के बारे में बताया जिसके बाद पति-पत्नी थाने पहुंच और सरपंच के बेटे के खिलाफ दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में ले लिया है।

sarpanch.jpg


पीड़िता ने बताया कि दोपहर के वक्त पति के काम पर चले जाने के बाद जब वो घर पर अकेली थी तभी सरपंच का बड़ा बेटा जो कि रिश्ते में उसका जेठ है घर पर आया और हाथ धुलाने के लिए कहा। महिला पानी के लिए घर के अंदर गई और जब पानी लेकर लौटी तो आरोपी ने उसे पकड़ लिया और जबरदस्ती घर के अंदर ले जाकर उसकी आबरू तार-तार की। इतना ही नहीं आरोपी ने महिला को धमकी भी दी और फिर फरार हो गया। बाद में जब महिला का पति घर पहुंचा तो महिला ने उसे सरपंच के बड़े बेटे की करतूत के बारे में बताया जिसके बाद पति-पत्नी थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376, 452 के दर्ज कर मामले को विवेचना में लेते हुए आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें

डेढ़ साल से क्लीनिक पर बुलाकर डॉक्टर कर रहा था महिला का रेप, ऐसे हुआ खुलासा




अश्लील वीडियो बना किया वायरल
वहीं दूसरी तरफ श्योपुर में दुकान पर काम करने वाले नौकर की पत्नी का अश्लील वीडियो बनाकर उसे वायरल करने के मामले में ज्वैलर्स संचालक पर पुलिस ने एफआइआर दर्ज की है। दुकान संचालक महिला पर गलत काम करने के लिए दवाब बना रहा था। महिला द्वारा इनकार करने पर संचालक ने वीडियो वायरल कर दिया। अजाक थाना पुलिस ने महिला की रिपोर्ट पर दुकान संचालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस ने बताया कि बड़ौदा निवासी नरोत्तम सोनी की दुकान पर आवदा क्षेत्र निवासी युवक काम करता है। युवक की पत्नी दुकान पर आती-जाती थी। नरोत्तम सोनी महिला से संबंध बढ़ाए और उसके अश्लील वीडियो बना लिए। वीडियो बनाने के बाद नरोत्तम ने महिला पर गलत काम करने के लिए दवाब बनाया। मना करने पर उसने वीडियो वायरल की धमकी दी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: राजस्थान ने बैंगलोर को 7 विकेट से हराया, दूसरी बार IPL फाइनल में बनाई जगहपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.