scriptहाथ जोड़कर डीटीओ बोले-नेताजी, कुछ भी कर लो जुर्माना तो भरना ही पड़ेगा | say DTO-Netaji, do anything, then it will have to be fined | Patrika News

हाथ जोड़कर डीटीओ बोले-नेताजी, कुछ भी कर लो जुर्माना तो भरना ही पड़ेगा

locationश्योपुरPublished: Feb 07, 2019 08:08:47 pm

Submitted by:

jay singh gurjar

हाथ जोड़कर डीटीओ बोले-नेताजी, कुछ भी कर लो जुर्माना तो भरना ही पड़ेगाजिला परिवहन अधिकारी ने लगाया चेकिंग पाइंट, दर्जन भर वाहनों पर किए चालान
 

sheopur

sheopur

श्योपुर,
नेताजी बोले-अभी आचार संहिता थोड़ी लगी है जो आप नेम प्लेट हटवा रहेा, इस पर डीटीओ बोले-ये कार्यवाही आचार संहिता में ही नहीं बल्कि सतत चलती है। इसके बाद भी जब नेताजी नहीं माने तो डीटीओ ने हाथ जोड़े और बोले कि नेताजी कुछ भी कर लो जुर्माना तो भरना ही पड़ेगा।

ये सब हुआ गुरुवार की सुबह जयस्तंभ पर, जब जिला परिवहन अधिकारी एबी कैबरे ने चेकिंग पाइंट लगाया, जिसमें उन्होंने बसपा नेता डॉ.बद्रीप्रसाद मीणा की गाड़ी पकड़ ली। इस दौरान दोनों में बहस हुआ, जिसके बाद डीटीओ ने रावत की गाड़ी पर नेम प्लेट लगाने पर 500 रुपए का चालान काटा।

डीटीओ कैबरे और उनकी टीम ने गुरुवार की सुबह 9 बजे जयस्तंभ पर चेकिंग पाइंट लगाया। इसी दौरान बसपा नेता और पूर्व जिपं सदस्य डॉ.बद्री प्रसाद मीणा की गाड़ी वहां से गुजरी तो उस पर नियमविरुद्ध नेम प्लेट लगी देखकर रोक लिया। जब चेकिंग टीम के कर्मचारी गाड़ी से नेम प्लेट हटाने लगे तो डॉ.मीणा भड़क गए और बोले कि ये प्लेट क्यों हटा रहे, आपके पास क्या आदेश है। इस पर डीटीओ कैबरे ने कहा कि न्यायालय के आदेशाअनुसार ये कार्यवाही सतत चलने वाली है, लिहाजा से नेमप्लेट लगाना गलत है। इस पर भी डॉ.मीणा नहीं माने तो डीटीओ केबरे ने कहा कि आप लोग ही नियमकायदे बनाने वाले हो और आप ही इसका उल्लंघन करोगे तेा कैसे चलेगा। काफी बहस के बाद मामल शांत हुआ और गाड़ी से नेम प्लेट हटाकर जुर्माना लगाया गया। इसके बाद डीटीओ कैबरे और उनकी टीम ने जयस्तंभ, बायपास सहित अन्य स्थानों पर पाइंट लगाकर नियमविरुद्ध नेम प्लेट लगे दर्जन भर से अधिक वाहन पकड़े और जुर्माना वसूला।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो