script

स्कूली बच्चों ने निकाली रैली, युवाओं ने किया प्रदर्शन

locationश्योपुरPublished: Feb 21, 2019 08:28:20 pm

Submitted by:

jay singh gurjar

स्कूली बच्चों ने निकाली रैली, युवाओं ने किया प्रदर्शनपुलवामा आतंकी हमले के विरोध में मानपुर में हुआ आयोजन, शहीदों को दी श्रद्धांजलि

sheopur

sheopur

मानपुर/श्योपुर,
पुलवामा में हुए आतंकी हमले के विरोध मेंं लोगों का गुस्सा बरकरार है। यही वजह है कि रोजाना कहीं न कहीं प्रदर्शन और श्रद्धांजलि कार्यक्रम हो रहे हैं। इसी क्रम में बुधवार को मानपुर कस्बे में स्कूली बच्चों ने रैली निकालकर आतंकवाद का विरोध जताया, वहीं कस्बे के युवाओं ने प्रदर्शन कर पाकिस्तान और आतंकवाद के खिलाफ नारेबाजी की।
कस्बे के एक निजी स्कूल के बच्चों की ये रैली खंडेलवाल चौक से प्रारंभ हुई रैली पुराना बसस्टैंड, तेजाजी चौक, बसस्टंैड पहुंची। यहां स्कूली बच्चों के साथ कस्बे के युवाओं ने प्रदर्शन किया और नारेबाजी करते हुए आतंकवाद पर कड़ा प्रहार करने और शहीदों की शहादत का बदला लेने की मांग उठाई। इसके बाद फिर ये रैली ढोढर रोड होते हुए थानेश्वर ग्राउंड, कुशवाह मोहल्ला, मुख्य बाजार होते हुए वापिस खंडेलवाल चौक पहुंची। इस दौरान बड़ी संख्या में कस्बे के युवा, स्कूलों के शिक्षकगण और छात्र-छात्राएं मौजूद रहे।
बच्चों के साथ पुलिस ने भी किया मौन धारण
रैली और प्रदर्शन के बीच स्कूली बच्चे ढोढर रोड स्थित पुलिस थाने के सामने पहुंचे तो यहां शहीदों की शहादत को नमन करते हुए दो मिनट का मौन धारण कर श्रद्धांजलि अर्पित की और शहीदों की आत्मशांति के लिए प्रार्थना की। इस दौरान मानपुर टीआई जितेंद्र नगाइच व उनका पुलिस स्टाफ भी मौन धारण कार्यक्रम में शामिल हुआ और शहीदों को श्रद्धासुमन अर्पित किए।

ट्रेंडिंग वीडियो