scriptसिंधिया भाषण देते रहे और मंच पर भिड़ दो नेता | Scindia kept delivering speech and confronted by two leaders on stage | Patrika News

सिंधिया भाषण देते रहे और मंच पर भिड़ दो नेता

locationश्योपुरPublished: May 05, 2019 08:32:58 pm

Submitted by:

jay singh gurjar

सिंधिया भाषण देते रहे और मंच पर भिड़ दो नेतासिंधिया की सभा में मंच पर आगे बैठने को लेकर दो कांग्रेसी नेताओं में ही तीखी नोंकझोंक, लोगों ने किया बीच बचाव

sheopur

सिंधिया भाषण देते रहे और मंच पर भिड़ दो नेता

श्योपुर,
लोकसभा चुनाव के तहत आमसभा करने श्योपुर आए कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया के भाषण के दौरान ही दो कांग्रेसी आपस में भिड़ गए। हालांकि वहां मौजूद अन्य नेताओं ने दोनों का बीच-बचाव किया, लेकिन सिंधिया भाषण देते रहेे और ये नेता मंच पर बैठने के लिए झगड़ते रहे।
घटनाक्रम के मुताबिक हैवीमशीनरी टीनशेड पर आयोजित आमसभा में जैसे ही सिंधिया भाषण देने के लिए माइक पर पहुंचे, वैसे ही मंच पर उनकी खाली हुई जगह पर मंच पर बैठने के लिए छुटभैये नेताओं में बैठने की होड़ लग गई। यही वजह रही कि मंच पर आगे बैठने के चक्कर में धक्कामुक्की भी हुई और दो नेता तो लड़ भी गए।
कांग्रेसी नेता चीनी कुर्रेशी और रामचरण मीणा जैनी पहले तो खड़े रहने के दौरान भिड़ गए, उसके बाद जब नीचे बैठे तो ठसाठस भीड़ में एक दूसरे को कोहनी मारते हुए और मुंहवाद करते नजर आए। यही नहीं देानों के मुंहवाद में एकबारगी तो ऐसा लगा कि जैसे हाथापाई की नौबत आ जाएगी, लेकिन तभी प्रदेश सचिव रामलखन हिरनीखेड़ा ने हालात को भांपते हुए दखल दिया और दोनों को समझाइश दी। इस दौरान अन्य नेता भी आ गए और रामचरण मीणा को वहां से दूसरी जगह ले गए, तब जाकर मामला शांत हुआ। इस दौरान सिंधिया के भाषण के दौरान ही मंच पर हुई ऐसी मुंहवादी भिड़ंत को लेकर कांग्रेसियों में ही तमाम तरह की चर्चाएं रहीं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो