scriptएसडीएम ने दुकानदारों को दी हिदायत..कहा सडक़ से 50 फीट दूरी रहें | SDM instructed shopkeepers .. keep 50 feet distance from road | Patrika News

एसडीएम ने दुकानदारों को दी हिदायत..कहा सडक़ से 50 फीट दूरी रहें

locationश्योपुरPublished: Feb 26, 2020 01:41:21 pm

Submitted by:

Anoop Bhargava

– करियादेह चौराहा पर पहुंचे एसडीएम, अतिक्रमण देख हुए नाराज

एसडीएम ने दुकानदारों को दी हिदायत..कहा सडक़ से 50 फीट दूरी रहें

एसडीएम ने दुकानदारों को दी हिदायत..कहा सडक़ से 50 फीट दूरी रहें

श्योपुर/कराहल
करियादेह चौराहा पर सडक़ किनारे लग रहे सब्जी, फल ठेला व होटल, गिफ्ट सेंटर दुकानदारों को एसडीएम विजय यादव ने हिदायत देते हुए कहा कि सडक़ से 50 फीट की दूरी का दायरा बनाएं। अगर नियम तोड़ा तो कार्रवाई के लिए तैयार रहें। एसडीएम ने अतिक्रमण करने वाले दुकानदारों को तीन दिवस समय अतिक्रमण हटाने के लिए दिया।
एसडीएम विजय यादव जब चौराहे पर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि मुख्य मार्ग पर दोनों साइड फल सब्जियों के ठेले लगे हुए हैं। एसडीएम यादव ने सब्जी और फल विक्रेताओं से कहा कि वह निर्धारित किए स्थान पर जाकर दुकानदारी करें।
करियादेह मार्ग पर बद्री होटल एवं गिफ्ट सेंटर संचालक सद्दाम खान को एसडीएम ने हिदायत देते हुए कहा कि सडक़ पर अतिक्रमण किए हुए हो इसे हटाएं वरना कार्रवाई की जाएगी।
एसडीएम यादव ने सब्जी और फल विक्रेताओं से कहा कि सडक़ पर दुकानें लगा कर बैठे हो, आप लोग सडक़ से हट जाएं। उन्होंने कहा कि गायत्री मंदिर के पास खाली स्थान पर सब्जियों की दुकानें लगा सकते हो। जिससे लोगों को अतिक्रमण से छुटकारा मिल सके। एसडीएम यादव ने सभी होटल संचालकों से कहा कि खाद्य पदार्थों को ढंक कर रखें। जिससे इन पर धूल न हो। लोगों के स्वास्थ्य के प्रति ध्यान रखें। एसडीएम विजय यादव ने दुकानदारों को सख्त हिदायत देते हुए कहा कि तीन दिन में सडक़ किनारे से अतिक्रमण हटा लें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो