scriptभाजपा विधायक बोले-एक साल में सड़क नहीं बनवा पाया तो नहीं दिखाऊंगा यहां मुंह | sheopur | Patrika News

भाजपा विधायक बोले-एक साल में सड़क नहीं बनवा पाया तो नहीं दिखाऊंगा यहां मुंह

locationश्योपुरPublished: Sep 21, 2019 02:05:00 pm

Submitted by:

jay singh gurjar

भाजपा विधायक बोले-एक साल में सड़क नहीं बनवा पाया तो नहीं दिखाऊंगा यहां मुंहश्योपुर के विजयपुर में भाजपा के धरना प्रदर्शन के दौरान धोबनी-टेंटरा सड़क को लेकर बोले विधायक सीताराम आदिवासी

भाजपा विधायक बोले-एक साल में सड़क नहीं बनवा पाया तो नहीं दिखाऊंगा यहां मुंह

भाजपा विधायक बोले-एक साल में सड़क नहीं बनवा पाया तो नहीं दिखाऊंगा यहां मुंह

श्योपुर,
शुक्रवार को भाजपा ने प्रदेश सरकार के खिलाफ विधानसभास्तर पर धरना प्रदर्शन किया। इस दौरान श्योपुर जिले के विजयपुर में भी धरना दिया गया, जहां भाजपा विधायक सीताराम आदिवासी ने नेतृत्व किया।
इस दौरान धरना प्रदर्शन में बोलते हुए विधायक सीताराम आदिवासी ने कहा कि कांग्रेस की सरकार के राज में सारी व्यवस्थाएं गड़बड़ा गई हैं। किसानों की हालात खराब है, लेकिन कोई ध्यान देने वाला नहीं है। बिजली, पानी और सड़क की व्यवस्थाएं चरमरा गई है। उन्होंने धोबनी-टेंटरा सड़क को लेकर कहा कि सरकार की उदासीनता से सड़क नहीं बन रही है। यदि अब एक साल में सड़क का काम शुरू नहीं हो पाया तो मैं आप लोगों केा मुंह नहीं दिखाऊंगा।
वहीं दूसरी ओर श्योपुर विधानसभा का धरना जिलामुख्यालय के गांधीपार्क पर आयोजित किया गया। पूर्व विधायक दुर्गालाल विजय के नेतृत्व में आयोजित धरना-प्रदर्शन में वक्ताओं ने प्रदेश सरकार को आड़े हाथ लिया। वक्ताओं ने कहा कि आज प्रदेश में हर वर्ग दुखी है। सरकार की अदूरदर्शिता के कारण ग़ांधी सागर से पानी छोड़ देने के कारण क्षेत्र में बाढ़ के हालात बन गए एवं किसानों की सेकड़ों बीघा फसल बर्बाद हो गई है, लेकिन अभी तक किसानों को कोई राहत प्रदेश की गूंगी बहरी सरकार नहीं दे पाई है। वहीं
अन्य वक्ताओं ने कहा कि प्रदेश में किसानों का कर्ज माफ नही हुआ है, भावांतर राशि और बोनस के लिए किसान भटक रहा है। भाजपा सरकार के समय चलने वाली योजनाओं को विद्वेष से बंद कर दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो