scriptपेट्रोल-डीजल की मूल्यवृद्धि के विरोध में कांग्रेस ने कराया श्योपुर बंद | sheopur | Patrika News

पेट्रोल-डीजल की मूल्यवृद्धि के विरोध में कांग्रेस ने कराया श्योपुर बंद

locationश्योपुरPublished: Feb 20, 2021 03:03:41 pm

Submitted by:

jay singh gurjar

कांग्रेस के प्रदेशव्यापी कार्यक्रम के तहत हुआ श्योपुर बंद का आयोजन, रहा मिला जुला असर

पेट्रोल-डीजल की मूल्यवृद्धि के विरोध में कांग्रेस ने कराया श्योपुर बंद

पेट्रोल-डीजल की मूल्यवृद्धि के विरोध में कांग्रेस ने कराया श्योपुर बंद

श्योपुर,
पेट्रोल-डीजल की मूल्यवृद्धि के विरोध में शनिवार को कांग्रेस ने श्योपुर बंद कराया। कांग्रेस के प्रदेशव्यापी कार्यक्रम के तहत श्योपुर में भी जिला कांग्रेस कमेटी ने श्योपुर में आधे दिन के बंद का आह्वान किया और शनिवार को शहर में घूम-घूमकर बाजार में दुकानें बंद कराई। श्योपुर में बंद का मिला जुला असर ही नजर आया।

कांग्रेस जिलाध्यक्ष अतुल चौहान और श्योपुर विधायक बाबू जंडेल के संयुक्त नेतृत्व में कांग्रेसी नेता और कार्यकर्ता सुबह से ही बाजार में पहुंचे और रैली निकालकर दुकानदारों से बाजार बंद करने का आग्रह किया। यही वजह हे कि कई दुकानें तो सुबह से ही बंद रही और जो दुकानें खुली, उन्हें कांग्रेसियों ने बंद कराया। शहर में बंद शांतिपूर्ण रहा और असर मिला जुला रहा। बंद के दौरान विशेष बात ये रही कि कांग्रेसियों ने शहर के दोनों पेट्रोल पंपों को भी बंद कराया।

प्रधानमंत्री को जनता की फिक्र नहीं-चौहान
प्रदर्शन के दौरान जिला कांग्रेस अध्यक्ष अतुल चौहान ने बताया की मोदी सरकार ने पिछले दिनों में देश व प्रदेश के साथ श्योपुर जिले में भी डीजल व पेट्रोल व रसोई गैस के दामों में भारी मूल्य वृद्धि करते हुए आमजन व किसानों, छात्रों, नौकरी पेशा लोगों सहित अन्य लोगों का जीना मुहाल कर दिया है। चौहान ने कहा की पेट्रौल 100 डीजल 90 व सिलेंडर 850 के रिकॉर्ड स्तर पर है, लेकिन प्रधानमंत्री को जनता की फिर भी फिक्र ही नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो