लॉकडाउन में खोली दुकान, दुकानदार पर हुई एफआईआर

श्योपुर में 60 घंटे के लॉकडाउन में दूसरे दिन रविवार को भी बंद रहे बाजार

By: jay singh gurjar

Published: 11 Apr 2021, 08:36 PM IST

श्योपुर,
प्रदेश सरकार द्वारा प्रदेश के सभी नगरीय क्षेत्रों में लगाए गए 60 घंटे के लॉकडाउन का श्योपुर में रविवार को दूसरे दिन भी व्यापक असर देखा गया। इस दौरान शहर के सभी बाजार बंद रहे, वहीं बीती शाम लॉकडाउन के बाद भी दुकान खुली होने पर पुलिस ने एक दुकानदार के खिलाफ एफआईआर दर्ज की।


शुक्रवार की शाम 6 बजे से प्रारंभ हुए 60 घंटे के लॉकडाउन में रविवार को दिन भर बाजार बंद रहे। हालंाकि पिछले तीन रविवार से संडे का लॉकडाउन लागू है, लेकिन इस बार टोटल लॉकडाउन का आदेश था, लिहाजा सभी बाजारों में दुकानें बंद रही। इस दौरान मुख्य बाजार, टोड़ी बाजार, बोहरा बाजार, पाली रोड, बड़ौदा रोड, पाली रोड आदि इलाकों में दिन सन्नाटा पसरा रहा। वहीं तहसीलदार राघवेंद्र सिंह कुशवाह और उनकी टीम ने शहर में जायजा लिया, साथ बेवजह बाजारों में घूमते नजर आए लोगों को घर रहने और मास्क लगाने की नसीहत दी।


वहीं लॉकडाउन में दुकान खोलने के मामले में कोतवाली पुलिस ने शहर में तीसरी एफआईआर दर्ज की है। दो एफआईआर जहां शुक्रवार को दर्ज की गई थी, वहीं तीसरी एफआईआर शनिवार की देर शाम दर्ज की गई। कोतवाली पुलिस ने ये एफआईआर शाहरूख पुत्र फारुख अंसारी निवासी किला श्योपुर के खिलाफ आईपीसी की धारा 188 के तहत दर्ज की गई है।

jay singh gurjar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned